UP News : प्रेमी संग बेटी कीआपत्तिजनक इंस्टा रील देख गुस्साए बाप ने बेटी और बीवी को मारी गोली, दोनों की मौत
Advertisement

UP News : प्रेमी संग बेटी कीआपत्तिजनक इंस्टा रील देख गुस्साए बाप ने बेटी और बीवी को मारी गोली, दोनों की मौत

उत्तर प्रदेश के Chitrakoot के एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. सोशल मीडिया पर बेटी ने अपने दोस्त के साथ एक रील अपलोड कर दी थी.

UP News : प्रेमी संग बेटी कीआपत्तिजनक इंस्टा रील देख गुस्साए बाप ने बेटी और बीवी को मारी गोली, दोनों की मौत

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के Chitrakoot के एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. सोशल मीडिया पर बेटी ने अपने दोस्त के साथ एक रील अपलोड कर दी थी. यह रील उसके पिता ने देख ली, जिसके बाद पिता ने घर आकर बेटी की बुरी तरह पिटाई की इस दौरान उसकी मां जब उसे बचाने आई तो आरोपी पिता ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से दोनों को गोली मार दी. मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. 

यह था मामला 
सेमरदहा गांव के नंद किशोर त्रिपाठी की बेटी खुशी त्रिपाठी अपने ननिहाल मराचंद्रा गांव में रहती थी.  उसी दौरान वहीं के पंकज यादव नाम के युवक से उसका प्रेम प्रसंग हो गया.  होली पर खुशी त्रिपाठी अपने घर आई हुई थी. ग्रामीणों की जानकारी के मुताबिक पिता ने बेटी की इंस्टाग्राम पर रील देख ली थी. इस बात से नाराज पिता ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला  दी. इसी दौरान बीच बचाव करने आई पत्नी को वो गोली लग गई. इसके बात आरोपी बाप ने दूसरी गोली बेटी को मार दी और मौके से फरार हो गया. 

Mau News: दूल्हा स्टेज पर बोला, आशिक हूं मैं और कातिल भी हूं, भन्नाई दुल्हन ने शादी से किया इनकार तो लौटी बारात

अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम 
गोली की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. गोली लगने के तुरंत बात मां की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बेटी दर्द से चिल्ला रही थी. ग्रामीण आनन फानन में घायल लड़की को अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन उसने रास्ते मने ही दम तोड़ दिया. 

नानी के घर रहती थी खुशी 
इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त के साथ रील डालने वाली खुशी त्रिपाठी अपनी नानी के घर मराचंद्रा गांव में रहती थी. मिली जानकारी के मुताबिक खुशी त्रिपाठी का गांव के ही रहने वाले पंकज यादव के साथ प्रेम प्रसंग हो गया था. खुशी ने पंकज के साथ एक रील बनाकर सोशल मीडिया पर डाली थी, जो खुशी के पिता ने देख ली थी.  इसी बात से नाराज किशोर त्रिपाठी ने बेटी और मां को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. 

Noida farmers protest : नोएडा में किसानों का जोरदार आंदोलन, पुलिस बल को संभालने में छूटा पसीना, जानिए वजह VIDEO

Trending news