Farrukhabad: सलमान खुर्शीद ने PM मोदी के हनुमान वाले बयान पर कहा- जिसे राहुल में राक्षस दिखता तो हम कैसे स्वीकार कर लें?
Advertisement

Farrukhabad: सलमान खुर्शीद ने PM मोदी के हनुमान वाले बयान पर कहा- जिसे राहुल में राक्षस दिखता तो हम कैसे स्वीकार कर लें?

UP News: फर्रुखाबाद में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद रोजा अफ्तार के बाद बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पीएम मोदी के हनुमान वाले बयान पर भी सवाल खड़े किए. आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा...

Salman Khurshid

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) रोजा अफ्तार करने पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान सलमान खुर्शीद ने पीएम मोदी के हनुमान वाले बयान पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने अडानी विरोधी आंदोलन को देशभक्ति से जोड़ा. वहीं, जेपीसी को लेकर कहा कि संसद के बाद अब सड़क पर जेपीसी की जंग होगी.

सड़क पर आवाज उठाते रहेंगे: सलमान खुर्शीद
आपको बता दें कि जिले में पहुंचे पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने कहा, 'हमारी अडाणी से कोई दुश्मनी नहीं है. हम अपनी देशभक्ति की भावना से कह रहे हैं कि अब जो हो रहा है वह देश के हित में नहीं है. खुर्शीद ने कहा कि कोई अगर तय कर ले कि हमें लोकतंत्र को कुचलना है, तो वही होता है, जो इस संसद सत्र में हुआ. उन्होंने कहा कि हम सड़क पर आवाज उठाते रहेंगे.

रोजा अफ्तार के बाद कहा
फर्रुखाबाद शहर में पहुंचे पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष आफताब हुसैन के निवास पर रोजा अफ्तार किया. इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सलमान खुर्शीद ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा कि सवाल यह है कि अपने को हनुमान जैसा मानने वाले के बारे में हनुमान जी क्या सोंचते हैं, जिसे राहुल गांधी में राक्षस दिखता हो, तब हम कैसे स्वीकार कर लें कि उसकी कल्पना ठीक है. गौरतलब है पीएम मोदी ने भाजपा के स्थापना दिवस में अपनी सरकार और हनुमान जी में काफी समानताएं गिनाईं थीं.

आपको बता दें कि कांग्रेस शासित राज्यों में अडानी के ठेकों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में सलमान खुर्शीद ने कहा कि हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है, लेकिन हम अपनी देशभक्ति की भावना से कह रहे हैं कि जो कुछ हो रहा है, वह देशहित में नहीं हो रहा है.

जेपीसी और अडानी को लेकर कहा
वहीं, हंगामें के बीच संसद का सत्र समाप्त हो जाने और जेपीसी और अडानी को लेकर सरकार से कोई जवाब न मिलने को लेकर पूछे गए सवाल के सलमान खुर्शीद ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि कोई लोकतंत्र को कुचलने का तय कर ले, तो कुछ किया नहीं जा सकता, लेकिन हम सड़क पर अपनी मांग उठाते रहेंगे.

Trending news