स्कूल में बच्चों के सामने शिक्षक ने हेड मास्टर का पकड़ा गिरेबान, फिर कर दी फायरिंग; जानें पूरा मामला
Advertisement

स्कूल में बच्चों के सामने शिक्षक ने हेड मास्टर का पकड़ा गिरेबान, फिर कर दी फायरिंग; जानें पूरा मामला

सहायक अध्यापक दिगेंद्र प्रताप सिंह अक्सर स्कूल में अनुपस्थित रहते हैं. इसे लेकर कई बार पूर्व में उनसे विवाद हो चुका है. मंगलवार को दिगेंद्र प्रताप सिंह विद्यालय आए और अनुपस्थित दिवसों में भी हस्ताक्षर कर दिए. इसका विरोध किया तो शिक्षक ने गाली-गलौज कर विद्यार्थियों के सामने ही गिरेबान पड़ लिया.

स्कूल में बच्चों के सामने शिक्षक ने हेड मास्टर का पकड़ा गिरेबान, फिर कर दी फायरिंग; जानें पूरा मामला

धनन्जय भदौरिया/एटा: उत्तर प्रदेश के एटा में हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां सकीट ब्लॉक क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय जलालपुर सांथल में सुबह करीब नौ बजे एक शिक्षक ने प्रधानाध्यापक पर लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी. इससे स्कूल में दहशत फैल गई. गोलियों की आवाज सुनकर बच्चे सहम गए. घटना के बाद आरोपी शिक्षक पिस्टल लहराते व गाली-गलौज करते हुए चला गया. घटना की जानकारी मिलने पर शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया. 

विद्यालय के प्रधानाध्यापक अरविंद कुमार ने बताया कि सहायक अध्यापक दिगेंद्र प्रताप सिंह अक्सर स्कूल में अनुपस्थित रहते हैं. इसे लेकर कई बार पूर्व में उनसे विवाद हो चुका है. मंगलवार को दिगेंद्र प्रताप सिंह विद्यालय आए और अनुपस्थित दिवसों में भी हस्ताक्षर कर दिए. इसका विरोध किया तो शिक्षक ने गाली-गलौज कर विद्यार्थियों के सामने ही गिरेबान पड़ लिया. इतना ही नही बल्कि उनकी पिटाई भी कर दी. 

ये भी पढ़ें-  फिल्मों की रिलीज़ के लिए शुक्रवार का दिन ही क्यों चुना गया? सिर्फ वीकेंड ही नहीं है

 

लाइसेंसी पिस्टल से चलाईं तीन गोलियां
प्रधानाध्यापक का आरोप है कि शिक्षक ने लाइसेंसी पिस्टल से तीन गोलियां चलाईं. फायरिंग में वह बाल-बाल बच गए. वहीं, आरोपी शिक्षक की पिस्टल सहित फोटो भी किसी ने खींचकर वायरल कर दिया. प्रधानाध्याक ने बताया कि इस मामले की जानकारी बीएसए को दे दी गई. मामले में खंड शिक्षाधिकारी सकीट नीरजा चतुर्वेदी को भेजकर जांच कराई गई. बच्चों और अन्य से पूछताछ में मामला सही पाया गया. 

मुकदमा लिखाकर लाइसेंस कराया जाएगा निरस्त
वहीं, बीएसए संजय सिंह ने बताया कि सहायक अध्यापक दिगेंद्र प्रताप सिंह ने प्रधानाध्यापक पर लाइसेंसी पिस्टल से तीन फायर किए हैं. वारदात में प्रधानाध्यापक बाल-बाल बच गए. आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. इसके साथ ही पिस्टल का लाइसेंस निरस्त कराने के लिए प्रशासन को पत्र लिखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- UP: पुलिस निरीक्षक पद के 34 अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, बनाए गए पुलिस उपाधीक्षक

WATCH LIVE TV

Trending news