बारिश में गली-गली निरहुआ को ढूंढती दिखीं आम्रपाली दुबे, Sad Song 'पिया के बिना ना लगे जिया' रिलीज
Advertisement

बारिश में गली-गली निरहुआ को ढूंढती दिखीं आम्रपाली दुबे, Sad Song 'पिया के बिना ना लगे जिया' रिलीज

Bhojpuri Song 2023: दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की भोजपुरी फिल्म 'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी' का एक और गाना 'पिया के बिना ना लगे जिया'(Piya Ke Bina Na Lage Jiya) रिलीज हो गया है. 

बारिश में गली-गली निरहुआ को ढूंढती दिखीं आम्रपाली दुबे, Sad Song 'पिया के बिना ना लगे जिया' रिलीज

Bhojpuri Song 2023: जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की भोजपुरी फिल्म 'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी' के एक से बढ़कर एक गाने भी यूट्यूब पर छाए हुए हैं. फिल्म में निरहुआ का अर्श से फर्श तक का सफर दिखाया गया है. मूवी का एक और गाना  वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसके बोल है 'पिया के बिना ना लगे जिया'(Piya Ke Bina Na Lage Jiya).

 

इस गाने में आम्रपाली दुबे की परफॉर्मेंस बाकई लाजवाब है, ये एक रोमांटिक सैड सॉन्ग है, जिसमें एक प्रेमिका अपने प्रेमी को बारिश में ढूंढ रही है, वो हर गली नुक्कड़ पर उसकी तलाश कर रही है और जब वो मिल भी जाता हैं, तो निरहुआ अपनी प्रेमिका आम्रपाली के दिए हुए पैसे और रेन कोट लौटा देते हैं.

गाने में आम्रपाली सड़कों पर पागलों की तरह गाती है कि तूही तू ता आवेला नजर हर केहू में हो...तूही तू ता आवेला नजर हर केहू में हो...प्रीतम रंगाईनी हाये राम तोहरे हो गइनी ये पगली के अब बुरा हाल बा.. जियर तोहरे बिना भइल काल बा...मोरबा बहाबे कजरा रोबे अँखियाँ...पिया के बिना ना लगे जिया...

नीचे देखें वीडियो सॉन्ग

 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'पिया के बिना ना लगे जिया' गाने को सिंगर प्रियंका सिंह और नाज़िम अली ने अपनी मधुर आवाज में गाया हैं. जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 

16 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई फिल्म
फिल्म की बात करें तो इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा से 16 मई को रिलीज किया गया है. जिसमें एक बेटे का अपनी मां के प्रति समर्पण को बड़े ही सिंपल तरीके से दिखाया गया हैं. जिसमें एक बेटा अपनी मां के खातिर अपनी ऐशों आराम की जिंदगी छोड़कर एक भिखक्षुक का जीवन मजबूर हो जाता है.

Trending news