दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया शाहरुख की फिल्म का गाना, सुनकर दीवाने हो गए लोग
Advertisement

दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया शाहरुख की फिल्म का गाना, सुनकर दीवाने हो गए लोग

Delhi Police Cop Rajat Rathor: सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस के जवान रजत राठौर (Rajat Rathor) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे जब हैरी मेट सेजल (Jab Harry met Sejal) फिल्म का गाना गाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Rajat Rathor Photo

Delhi Police Cop Rajat Rathor song: आपने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल (Jab Harry met Sejal) देखी होगी, जिसमें हैरी का किरदार निभाने वाले शाहरुख एम्सटर्डम (Amsterdam) में टूरिस्ट गाइड के रुप में काम करते हैं. फिल्म में उनकी मुलाकात सेजल का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा से होती है और बाद में दोनों को प्यार हो जाता है. अब इस फिल्म का गाना हवाएं गाते हुए दिल्ली पुलिस के जवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर यह लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं. आप पहले यह वीडियो देख लीजिए.

दिल्ली पुलिस के जवान ने शेयर किया वीडियो
आपको बता दें कि इस वीडियो को दिल्ली पुलिस के जवान रजत राठैर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में रजत जब हैरी मेट सेजल फिल्म का हवाएं गाना गाने हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में अन्य पुलिसवाले गिटार और अन्य चीजें बजाते हुए नजर आ रहे हैं. इसी दौरान पास खड़े एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया. 

चमत्कार! मशीन के आगे सिर झुकाते हो गया पेमेंट, ग्राहक का ये ड्रामा सोशल मीडिया पर छा गया

सोशल मीडिया पर काफी एस्टिव रहते हैं रजत
आपको बता दें इस वीडियो को एक दिन पहले अपलोड किया गया है. अब तक इस वीडियो को 17 हजार से लोग लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही कई सारे लोग इसपर कॉमेंट कर चुके हैं. व्यूअर वीडियो पर इमोजी के माध्यम से भी अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो को दिल को छूने वाला बताया. दूसरे यूजर ने रजत को गजब का सिंगर बताया और उनकी की तारीफ की. साथ ही आपको बता दें कि रजत राठौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. रजत को गाने का शौक भी है. समय-समय पर रजत अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने के वीडियो अपलोड करते रहते हैं. साथ ही लोग रजत के वीडियोज को खूब पसंद भी करते हैं.

दिल्ली पुलिस के जवान की आवाज सुन दीवाने हो जाएंगे आप, देखें Video

Trending news