Crime News: ऐसा क्या हुआ जो 4 बहनों और 3 भाइयों ने मिलकर, युवक को पीट-पीटकर दी दर्दनाक मौत?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1316448

Crime News: ऐसा क्या हुआ जो 4 बहनों और 3 भाइयों ने मिलकर, युवक को पीट-पीटकर दी दर्दनाक मौत?

Crime News: फिरोजाबाद जिले में एक युवक की पड़ोसियों ने ही पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़कियां और उनके चचेरे 3 भाई मिलकर एक युवक को बेरहमी से डंडे और बेल्ट से पीटते नजर आ रहे हैं. ये है मामला...

 

 

Crime News: ऐसा क्या हुआ जो 4 बहनों और 3 भाइयों ने मिलकर, युवक को पीट-पीटकर दी दर्दनाक मौत?

प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद जिले में एक युवक की पड़ोसियों ने ही पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़कियां और उनके चचेरे 3 भाई मिलकर एक युवक को बेरहमी से डंडे और बेल्ट से पीटते नजर आ रहे हैं. यह घटना फिरोजाबाद जिले के खेड़ा मुहल्ले की है. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है.

बहनों और भाइयों ने पीट-पीटकर मार डाला
दरअसल, रामगोपाल को उसके पड़ोस में रहने वाली बहनों और उनके तीन भाइयों ने पीट-पीटकर मार डाला. वहीं, रात भर युवक का शव गली में पड़ा रहा, लेकिन किसी ने भी घटना की जानकारी तक पुलिस को नहीं दी. मंगलवार की सुबह जब पुलिस को सूचना मिली तो तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने मृतक के भतीजे की तहरीर पर चार लड़कियों सहित सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है. बता दें कि पुलिस ने इस मामले में चारों बहनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने हत्या का कारण युवक द्वारा युवतियों पर फब्तियां कसना बताया जा रहा है.

गली में चारपाई पर लेटने के बाद ऐसा क्या हुआ 
आपको बता दें कि सोमवार की रात रामगोपाल गली में चारपाई डाल कर लेटा था. तभी पड़ोस की एक युवती वहां से गुजरी. तो रामगोपाल ने फब्तियां कस दीं. विरोध करने पर रामगोपाल से कहासुनी हो गई. कुछ देर बाद युवती अपनी तीन अन्य बहनों और तीन चचेरे भाइयों के साथ पहुंची और रामगोपाल की पिटाई कर दी. सभी ने युवक को डंडों से पीटा रामगोपाल जान बचाकर भागा, लेकिन हमलावरों ने घर से लगभग 50 मीटर दूर जाकर उसे जमीन पर गिराकर डंडों से बेरहमी से पीटा.

एसपी ग्रामीण ने हत्यारोपियों से की पूछताछ 
बता दें कि इसी बीच कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर, सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, मंगलवार की सुबह सूचना मिलने के बाद सीओ शिकोहाबाद और थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस आरोपियों के घर में मौजूद लोगों को थाने ले गई. जहां, पुलिस एसपी ग्रामीण ने हत्यारोपियों से पूछताछ की.

एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि सात नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ हमला करने और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक चारों हत्यारोपी बहने पुलिस की गिरफ्तार कर लिया गया हैं. अब पुलिस हत्यारोपी बहनों के तीन चचेरे भाइयों की तलाश में जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news