UP News: इलाज को आई महिला को डॉक्टर ने साथी संग बनाया हवस का शिकार, एक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1361285

UP News: इलाज को आई महिला को डॉक्टर ने साथी संग बनाया हवस का शिकार, एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शामली जिले से गैंगेरप का मामला सामने आया है. यहां पर डॉक्टर के पास इलाज के गई लड़की से डॉक्टर ने अपने साथी के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा दिया है.

UP News: इलाज को आई महिला को डॉक्टर ने साथी संग बनाया हवस का शिकार, एक गिरफ्तार

श्रवण शर्मा/शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले से गैंगेरप का मामला सामने आया है. यहां पर डॉक्टर के पास इलाज के गई लड़की से डॉक्टर ने अपने साथी के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा दिया है. साथ ही पीड़िता की तहरीर मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  जब कि आरोपी मुख्य आरोपी डॉक्टर फरार है।पुलिस जाच के दौरान डॉक्टर की डिग्री निकली फर्जी। पुलिस आगे की कानूनी कार्यवही मेंजुटी।

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला शामली जनपद के गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र  के एक गांव का है. यहां पर  डॉक्टर के पास इलाज कराने पीड़िता गई हुई थी. उसी के साथ फर्जी डॉक्टर ने अपने एक साथी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद  पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई. वहीं, पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी डॉक्टर और उसके साथी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया.पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी खालिद को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी डॉक्टर तनसिफ अभी फरार चल रहा है. 

Raju Srivastava Dies: दोस्तों से पैसे लेकर जाया करते थे फिल्म देखने, मां बोलती- सनीमा हाल जाए से दाल, चावल, रोटी नाई मिलत

फर्जी डॉक्टर फरार
वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक का कहना है कि गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र में गांव की ब्लॉक के  पास उपचार कराने गई एक युवती के साथ आरोपी डॉक्टर ने अपने एक साथी के साथ मिलकर रेप की घटना को अंजाम दिया है जिसमें पुलिस ने आरोपी खालिद को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी डॉक्टर तनसिफ अभी फरार है जिसकी डिग्री भी जांच के दौरान फर्जी पाई गई है. 

Bhojpuri Song: शिल्पी राज और समर सिंह के कमर कमानी बा गाने पर CUTE गर्ल ने मचाया धमाल, डांस स्टेप की हो रही तारीफ

Trending news