Mahoba: ये शिक्षक है या बेवड़ा, दारू की बॉटल लेकर स्कूल में पड़ा
Advertisement

Mahoba: ये शिक्षक है या बेवड़ा, दारू की बॉटल लेकर स्कूल में पड़ा

Government School Teacher Shameful Act: जैतपुर विकासखंड के वघोरा गांव के शिक्षक अजय कुमार का शर्मशार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह नशे में धुत क्लास रूम में अर्धनग्न पड़े नजर आ रहे है.

Mahoba: ये शिक्षक है या बेवड़ा, दारू की बॉटल लेकर स्कूल में पड़ा

राजेंद्र तिवारी/महोबाः सूबे की योगी सरकार प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त बनाने के लिए लगातार बेहतर कदम उठा रही है. वहीं, सरकारी स्कूलों के शिक्षकों ने उनके इस प्रयास को दर किनार कर प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था पर ही सवाल खडे़ कर दिए हैं. दरअसल, उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के जैतपुर विकासखंड के वघोरा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय साहू मुहाल में सरकारी शिक्षक की शर्मनाक करतूत सामने आई है.

शिक्षक की शर्मनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें शराब के नशे में धुत शिक्षक अर्धनग्न अवस्था में क्लास को अपना बेडरूम समझ कर आराम करते हुए नजर आ रहे हैं. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्र-छात्राओं के अभिभावकों ने आरोपी शिक्षक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है. फिलहाल, मामले को गंभीरता से लेते हुए एबीएसए द्वारा विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की गई है.

यह है पूरा मामला
यह मामला महोबा जिले के जैतपुर विकासखंड के वघोरा गांव का है. जहां पर प्रधानाध्यापक विशाल अरजरिया और कुछ दिनों पहले सम्बध्द शिक्षक अजय कुमार को तैनात किया गया था. शिक्षक अजय कुमार का शर्मशार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शिक्षा के मंदिर को मधुशाला बना दिया है और नशे में धुत क्लास रूम में अर्धनग्न पड़े नजर आ रहे है.

इस मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए एबीएसए द्वारा विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की गई है. वहीं, दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्राओं के अभिभावकों की शिकायत पर आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

एबीएसए महोबा गौरव शुक्ला ने दी जानकारी
एबीएसए  गौरव शुक्ला ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय बघोरा में सम्बद्ध अध्यापक अजय कुमार का वीडियो आया है. जिसमें वह शराब की बोतल रखे हुए है. बच्चों की शिकायत आई है कि उनके साथ शिक्षक द्वारा अभद्रता की गई. इस मामले में कठोर अनुशासत्मक कार्रवाई की संस्तुति बीएसए को भेज दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news