Mahoba: जेल में कैदी ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Mahoba: जेल में कैदी ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

UP News: महोबा जिला उपकारागार में पुलिसकर्मी की प्रताड़ना से परेशान कैदी ने जेल में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. जानिए पूरा मामला...

Mahoba: जेल में कैदी ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

राजेंद्र तिवारी/महोबा: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के महोबा ( Mahoba ) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. महोबा जिला उपकारागार में पुलिसकर्मी की प्रताड़ना से परेशान कैदी ने जेल में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. जानकारी के मुताबिक जहर खाते ही कैदी की हालत बिगड़ने लगी. आनन-फानन में जेल प्रशासन ने कैदी को सरकारी एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. कैदी द्वारा गंभीर आरोप लगाकर जहर खाने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.

कैदी ने जेल में तैनात पुलिस कांस्टेबल पर लगाए गंभीर आरोप
आपको बता दें कि महोबा जिला उपकारागार ( Mahoba District Sub Jail ) में तकरीबन ढाई साल से 307 के मामले में जमाल 10 साल कैद की सजा काट रहा था. जानकारी के मुताबिक जमाल ने जेल में तैनात पुलिस कांस्टेबल ( Police Constable ) दिलीप कुमार पर मारपीट कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. कैदी ने बताया कि कांस्टेबल रोजाना उसे प्रताड़ित करता हैं, जिससे वह काफी परेशान हो गया था. आज उसने पास में रखी हेयर डाई का सेवन ( Poisonous Hair Colour ) कर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

मामले में महोबा जिला उपकारागार के जेलर ने दी जानकारी
इस मामले में महोबा जिला उपकारागार के जेलर मूरत सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि तकरीबन ढाई साल से 10 वर्ष की सजा काट रहे कैदी जमाल ने किसी कारण वश जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है. जानकारी मिलते ही इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कैदी ने जेल में तैनात सिपाही पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इस मामले की जांच की जाएगी. वहीं, जेल में हेयर डाई समेत कई प्रतिबंधित सामानों की आवाजाही पर सवाल उठ रहे हैं. जेलर ने बताया कि इस मामले में जांच कराई जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news