Crime: पुलिस और बदमाशों के बीच दिनदहाड़े मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, तीन पुलिस की गिरफ्त में
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1313259

Crime: पुलिस और बदमाशों के बीच दिनदहाड़े मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, तीन पुलिस की गिरफ्त में

Encounter In Jhansi: मोठ थाना पुलिस को जानकारी मिली कि लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका 25 हजार का इनामी कपिल और उसके साथ दो अन्य बदमाश रवि और भरत आश्रम के पास पहाड़ी पर मौजूद थे.  

Crime: पुलिस और बदमाशों के बीच दिनदहाड़े मुठभेड़ में एक बदमाश  घायल, तीन पुलिस की गिरफ्त में

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में पुलिस (Jhansi Police) और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ हुई. जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है. यह मुठभेड़ मोठ थानाक्षेत्र (Moth police station area) में कपिलमुनि आश्रम (Kapilmuni Ashram) पहाड़ी के पास हुई. पुलिस (Police) ने जख्मी हुए बदमाश को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. इसके साथ ही दो अन्य बदमाशों को भी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए तीन बदमाशों में से एक 25 हजार का इनामी बदमाश है. ये बदमाश हाइवे (Highway) पर गुजरने वाले राहगीरों को अपना निशाना बनाकर लूट लिया करते थे.

पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया
मोठ थाना पुलिस को जानकारी मिली कि लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका 25 हजार का इनामी कपिल और उसके साथ दो अन्य बदमाश रवि और भरत आश्रम के पास पहाड़ी पर मौजूद थे. सूचना पर जब पुलिस इन्हें पकड़ने पहुंची तो उनकी पुलिस से मुठभेड़ हुई. इस बीच बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश भरत को गोली लग गई. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और जख्मी बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Kanpur: मां-बाप ने छोड़ा हमेशा के लिए बच्चों का साथ, मासूमों ने किया CM योगी को याद, क्या मिल पाएगी मदद?

इस मामले में पुलिस ने दी जानकारी
एसपी देहात नैपाल सिंह के मुताबिक चेकिंग के दौरान सूचना मिलने पर पुलिस बदमाशों की मौजूदगी के स्थान पर पहुंची. बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया तो जवाबी फायर में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. कुल तीन बदमाश गिरफ्तार हुए हैं, जबकि तीन मौके से भाग निकले. बदमाशों के पास से तीन तमंचे, बाइक, लूटे गए मोबाइल, लैपटॉप, इन्वर्टर और नकदी बरामद हुआ है.  गिरफ्तार बदमाशों में एक पर 25 हजार का इनाम है. 

WATCH LIVE TV

Trending news