Azamgarh News: तीसरी मंजिल से कूदी 11वीं की छात्रा की मौत, मां ने स्कूल पर लगाये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1804358

Azamgarh News: तीसरी मंजिल से कूदी 11वीं की छात्रा की मौत, मां ने स्कूल पर लगाये गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां 11वीं कक्षा की छात्र स्कूल की तीसरी मंजिल से कूद गई. बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. तीसरी मंजिल से कूदकर बच्ची की मौत की घटना ने स्कूल स्टाफ को हिला कर रख दिया.

Azamgarh News: तीसरी मंजिल से कूदी 11वीं की छात्रा की मौत, मां ने स्कूल पर लगाये गंभीर आरोप

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां 11वीं कक्षा की छात्र स्कूल की तीसरी मंजिल से कूद गई. बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. तीसरी मंजिल से कूदकर बच्ची की मौत की घटना ने स्कूल स्टाफ को हिला कर रख दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले कई जांच में जुट गई.

यहां की है घटना...
यूपी के आजमगढ़ जिले के कोलघाट शहर क्षेत्र की रहने वाली कक्षा 11वीं की छात्रा रोज की भांति आज सोमवार को चिल्ड्रेन गर्ल्स स्कूल पढ़ने के लिए पहुंची थी. बताया जा रहा है कि छात्रा अपनी क्लास के बाहर निकली और बरामदे में बारजे के पास खड़ी हो गई. इस बीच एक शिक्षक की नजर भी उस पड़ी और जब तक वह उसके पास तक पहुंचते तब तक छात्रा ने विद्यालय के तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से पूरे विद्यालय परिसर में हड़कंप व अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर सिधारी थाने की पुलिस के साथ सीओ सिटी भी मौके पर पहुंचे। छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया, घटना के कारण का पता किया जा रहा है.

परिजनों ने कही ये बात 
बच्ची की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. वहीं परिजनों ने स्कूल के प्रिंसिपल व क्लास टीचर पर बच्ची को मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया था. वहीं इस मामले में प्रिंसिपल का कहना है कि घटना के बाद बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल भेजा था. जबकि बच्ची के पिता ने आरोप लगाया कि  विद्यालय में हुई इस घटना को लेकर मुझे गुमराह किया गया. पुलिस कार्रवाई में सीसी फुटेज खंगाला गया और फॉरेंसिक टीम बुलाई गई. एसपी ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एविडेंस के आधार पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ज्ञानवापी में मूर्तियां और दीवारें चिल्ला-चिल्ला कर क्या कह रही हैं, सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान

Trending news