Bulandshahr: बुलंदशहर में 90 साल के बुजुर्ग पर रेप की FIR, पुलिस के सामने आई चौंका देने वाली कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1736977

Bulandshahr: बुलंदशहर में 90 साल के बुजुर्ग पर रेप की FIR, पुलिस के सामने आई चौंका देने वाली कहानी

Bulandshahr Rape Case: यूपी के बुलंदशहर में एक शख्स पर मौत के 20 साल बाद रेप (Rape) का मुकदमा दर्ज हुआ है. इस मामले में 90 साल के बुजुर्ग समेत पूरे परिवार के नाम एफआईआर (FIR) हुई है. 

Rape (File Photo)

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने रेप (Rape) के आरोप में दादा-परदादा से एक परिवार के दस लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज किया है. बुलंदशहर की आहार पुलिस ने रेप के एक मामले में मृतक पिता, उनके 90 साल के बेटे समेत परिवार के दस लोगों के खिलाफ रेप की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है. थाना पुलिस की मनमजी के खिलाफ पीड़ित परिवार आज एसएसपी बुलंदशहर से मिला और न्याय की गुहार लगाई. एसएसपी ने न्याय का भरोसा दिया है. फिलहाल क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

आहार थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला आहार थाना क्षेत्र का है. यहां के एक गांव निवासी व्यक्ति ने एक ही परिवार के दस लोगों के खिलाफ रेप और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कराया है. बताया जा रहा है पिंटू नाम का व्यक्ति पीड़ित की बेटी को शादी का झांसा देकर दो वर्षों से शारीरिक शोषण कर रहा था. पीड़िता ने जब शादी करने की बात कही तो आरोपित पिंटू, उसके परिजन अजय, सोनू, महेश, राकेश, सुखपाल, थान सिंह और चार-पांच अन्य अज्ञात उसके घर में घुस आए और पीड़िता और उसके स्वजन के साथ मारपीट की. शोर-शराबा होने पर आरोपी हत्या की धमकी देकर भाग गए. 

Mirzapur: बारात में मोदी-योगी को लेकर छिड़ा विवाद, मीरजापुर में चालक ने दूल्हे के चाचा को उतारा मौत के घाट

पीड़िता के पिता का कहना है कि सभी आरोपियों को वह जानता और पहचानता है. सभी आरोपियों के हाथ में लाठी-डंडे और धारदार हथियार थे. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने छह जून 2023 को आरोपित युवक और उसके सात परिजन जिनमें तीन भाई, ताऊ, बाबा और परदादा के खिलाफ दुष्कर्म, घर में घुसकर मारपीट और हत्या की धमकी देने आदि गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. एसएसपी कार्यालय पहुंचे पीड़ितों ने बताया कि सुखपाल सिंह उनके परदादा हैं और 20 वर्ष पहले उनकी मृत्यु हो चुकी है. इनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया गया है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

 

Trending news