शादी में डीजे पर बवाल, मौलवी ने निकाह पढ़ाने से किया इनकार, तीसरे मौलवी ने पढ़ाया निकाह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1609430

शादी में डीजे पर बवाल, मौलवी ने निकाह पढ़ाने से किया इनकार, तीसरे मौलवी ने पढ़ाया निकाह

UP Crime News: शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर बवाल मच गया. वहीं, नाराज मौलवी ने निकाह पढ़ाने से साफ इनकार कर दिया. जानिए फिर क्या हुआ...

शादी में डीजे पर बवाल, मौलवी ने निकाह पढ़ाने से किया इनकार, तीसरे मौलवी ने पढ़ाया निकाह

राजवीर चौधरी/बिजनौर: शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर बवाल मच गया. वहीं, नाराज मौलवी ने निकाह पढ़ाने से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद दूल्हा -दुल्हन पक्ष के लोगों ने मौलवी के घर धावा बोल दिया. फिर क्या था जमकर लाठी-डंडों चले. इस दौरान मौलवी के परिवार को लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इस वारदात के दौरान मारपीट में कई महिलाएं समेत लोग जख्मी हो गए. आनन-फानन में जिन्हें सीएससी में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक एक की हालत नाजुक बनी हुई है. आपको बता दें कि घायलों की नाजुक हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पीड़ित घायल मौलवी के परिवार के लोगों ने थाने में तहरीर दी है.

दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोग निकाह कराने को लेकर हुए काफी परेशान 
जानकारी के मुताबिक घायल अवस्था में अस्पताल में पड़े मौलवी के परिवार के लोग बिजनौर के बास्टा इलाके के रहने वाले हैं. दरअसल, शादी समारोह के दौरान डीजे बज रहा था. मौजूद लोगों से मौलवी ने डीजे बजने पर नाराजगी जताते हुए निकाह कराने से इंकार कर दिया. इसके बाद कई घण्टों तक मौलवी को मनाया गया, लेकिन मौलवी ने निकाह नहीं पढ़ाया. इतना ही नहीं शादी समारोह से बिना निकाह पढ़ाए चले गए. इसके बाद दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोग निकाह कराने को लेकर काफी परेशान हुए. इसके बाद दूसरा मौलवी को बुलाया गया. उसे भी पहले मौलवी ने कान भर दिया. उसे भी मना कर दिया वो भी मौलवी उल्टे पाव भाग खड़ा हुआ.

शादी में डीजे पर बवाल के बाद तीसरे मौलवी ने पढ़ाया निकाह 
आपको बता दें कि इधर बारात भी निकाह को लेकर 5 घण्टे लेट हो गई. बा मुश्किल जैसे तैसे निकाह तीसरे मौलवी ने पढ़ाया. इसी बात को लेकर बारात जाने के बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने मौलवी के घर पर धावा बोल दिया. इसके बाद जमकर लाठी डंडे चले. इस हमले में महिला सहित कई लोग घायल हो गए हैं. सभी का सीएचसी में प्राथमिक इलाज कराया गया.  एक कि हालत गंभीर थी, इसको देखते हुए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Trending news