बिजनौर: घर के आंगन में सो रहे पूर्व प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बिजनौर: घर के आंगन में सो रहे पूर्व प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

सागर सिंह खाना खाने के बाद अपने आंगन में सोए हुए थे... लगभग देर रात करीब 1:30 बजे के आसपास अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी... फिर

 

 

बिजनौर: घर के आंगन में सो रहे पूर्व प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में देर रात पूर्व प्रधान के पति की हत्या की सनसनीखेज खबर सामने आई है.  घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. गोली की आवाज चलने से गांव में सनसनी फैल गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.

शिवपाल यादव के Tweet ने तेज की सियासी हलचल, आजम खान को कहा- मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा

यहां का है पूरा मामला
ये पूरी वारदात बिजनौर जिले के मंडावली थाना इलाके के रामपुर चट्ठा की है. पूर्व प्रधान सागर सिंह की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. सागर सिंह खाना खाने के बाद अपने आंगन में सोए हुए थे. लगभग देर रात करीब 1:30 बजे के आसपास अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर सागर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया.

मृतक के बेटे ने कही ये बात
मृतक के बेटे हरेंद्र ने बताया कि मेरे पिताजी देर रात सोए हुए थे. रात्रि लगभग 1:30 बजे के आसपास अज्ञात व्यक्ति घर में घुसा और पिताजी को गोली मारकर भाग गया. सूचना पर देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. 

सागर सिंह ने की दो शादियां
परिजनों की तहरीर पर थाना मंडावली में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.जानकारी के अनुसार, बिजनौर जिले के मंडावली थाना इलाके के गांव रामपुर निवासी मृतक सागर सिंह सैनी की दो पत्नियां तारो देवी और चंद्रो देवी हैं. चंद्रो देवी पिछली योजना में गांव की प्रधान थीं.

घटना के दिन दोनों पत्नियां किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए  बाहर गईं थीं. सागर सिंह घर के आंगन में अकेले सो रहे थे. एक पत्नी के 10 बच्चे और दूसरी पत्नी के 5 बच्चे थे.

हाईकोर्ट ने जारी किया मथुरा के DM नवनीत सिंह चहल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी,12 मई को हाजिर होने के निर्देश

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों पर बरसेगी भगवान शिव की कृपा, सेहत को लेकर ये जातक रहें सावधान

WATCH LIVE TV

Trending news