प्रयागराज पहुंचने से पहले माफिया अतीक गैंग के मददगारों पर गिरी गाज, 17 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1628083

प्रयागराज पहुंचने से पहले माफिया अतीक गैंग के मददगारों पर गिरी गाज, 17 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर

माफिया के प्रयागराज पहुंचने से पहले जिला पुलिस में बड़े स्तर पर फेरबदल हुआ है....जिला पुलिस में अतीक गैंग के 17 अन्य मददगार पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी गाज है। उनको जिले से हटा दिया गया है...

 

 

प्रयागराज पहुंचने से पहले माफिया अतीक गैंग के मददगारों पर गिरी गाज, 17 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के प्रयागराज पहुंचने से पहले जिला पुलिस में बड़े स्तर पर फेरबदल हुआ है. जिला पुलिस में अतीक गैंग के 17 अन्य मददगार पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी गाज है.  उनको जिले से हटा दिया गया है. प्रशासनिक आधार पर स्थानांतरण करते हुए उन्हें अलग-अलग जनपदों और पुलिस प्रशिक्षण केंद्रों में भेजा गया है. यूपी STF की 45 सदस्यीय टीम अतीक अहमद को साबरमती जेल से प्रयागराज ला रही है।

एक दरोगा समेत 17 पुलिसकर्मियों का तबादला 
ये पुलिसकर्मी माफिया अतीक गिरोह के मददगार के तौर पर चिन्हित हुए थे. धूमनगंज, पूरामुफ्ती, खुल्दाबाद और करैली थानों में इनकी तैनाती थी. दरोगा मेराज खान को मुरादाबाद पीटीसी भेजा गया है, उर्दू अनुवादक मुनव्वर खान को हाथरस भेजा गया, सिपाही मोहम्मद आमिर खान गोंडा, मेराज खान को जालौन, मोहम्मद आकिब रजा खान को सीतापुर, अरशद खान का आगरा ट्रांसफर किया गया है. हेड कांस्टेबल जावेद खान को हरदोई, तौफीक खान को औरैया, सरफराज खान को फतेहगढ़, सिराज अहमद खान को एटा, अफरोज खान को इटावा, अफरोज खान द्वितीय को हमीरपुर, नौशाद को बलरामपुर, मोहम्मद बाबर खान को अमरोहा, मोहम्मद शाहिद खान को बागपत, इरशाद अहमद सिद्दीकी को बुलंदशहर, मोहम्मद शाह आलम को पीलीभीत ट्रांसफर किया गया है. सभी के स्थानांतरण को प्रशानिक आधार पर बताया गया है.

प्रयागराज लाया जा रहा अतीक अहमद

उत्तर प्रदेश पुलिस गैंगस्टर अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज ला रही है. अतीक को 45 पुलिसकर्मियों की टीम लेकर आ रही है.  इस टीम का नेतृत्व DCP रैंक के अधिकारी कर रहे हैं. उसको सड़क मार्ग से यूपी लाया जा रहा है. पुलिस के इस काफिले में 6 वाहन हैं और माफिया की सुरक्षा के लिए हाईलेवल के इंतजाम किये गए.  पूरे मामले को बेहद गोपनीय रखा गया. अतीक ने साल 2006 में उमेश पाल को गन पॉइंट पर अगवा किया था.  उमेश ने 2007 में अतीक और उसके भाई अशरफ के खिलाफ किडनैप का केस दर्ज कराया था. इस केस में कोर्ट 28 मार्च को फैसला सुनाएगी.  अतीक के खिलाफ करीब 100 मामले चल रहे हैं. 

कड़ी सुरक्षा और  हाई-सिक्योरिटी बैरक में रहेगा माफिया अतीक अहमद 
प्रयागराज पहुंचने के बाद अतीक अहमद को कड़ी सुरक्षा के बीच रखा जाएगा. जेल कार्यालय और जेल मुख्यालय से चौबीसों घंटे अतीक की निगरानी की जाएगी.अतीक अहमद को जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में आइसोलेशन में रखा जाएगा. जेल में अतीक की सीसीटीवी से निगरानी की जाएगी. जेल में अतीक अहमद के लिए खास कर्मचारियों की तैनाती होगी. वे बॉडी वियर कैमरे से लैस होंगे. . अपहरण के पुराने मामले में 17 मार्च को कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था.

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद को हवाई जहाज से क्यों नहीं लाया गया, जानें क्यों बदली यूपी पुलिस की रणनीति

Trending news