Trending Video: पवन सिंह से आगे निकला खेसारी लाल यादव का 'आरा में दोबारा' गाना, जानें किसको कितने मिलें व्यूज
Advertisement

Trending Video: पवन सिंह से आगे निकला खेसारी लाल यादव का 'आरा में दोबारा' गाना, जानें किसको कितने मिलें व्यूज

Bhojpuri Star War: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का 'आरा में दोबारा' में दोबारा गाना चर्चाओं में आ गया है. चर्चा में आने की वजह खेसारी लाल यादव का यह गाना पवन सिंह के गाने से आगे निकलना है. 

Trending Video: पवन सिंह से आगे निकला खेसारी लाल यादव का 'आरा में दोबारा' गाना, जानें किसको कितने मिलें व्यूज

Pawan Singh And Khesari lal Yadav Song: बॉलीवुड ही नहीं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में भी कई बार स्टारडम की लड़ाई सामने आ चुकी है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के स्टारडम का वॉर हमेशा सामने आता रहता है. वहीं, स्टारडम की यह लड़ाई अब यूट्यूब पर भी देखने को मिल रहा है. करीब दस महीने पहले पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का 'आरा में दोबारा' (Ara Me Dobara) गाना रिलीज हुआ था. रिलीज होने के बाद पवन सिंह का 'आरा में दोबारा' गाना खेसारी के गाने से आगे चल रहा था, लेकिन दस महीने बाद खेसारी का 'आरा में दोबारा' गाना पवन सिंह से काफी आगे निकल चुका है. 

खेसारी लाल यादव का आरा में दोबारा गाना 

खेसारी से पिछड़े पवन सिंह 
पवन सिंह के 'आरा में दोबारा' गाने से खेसारी लाल यादव का यह गाना काफी आगे निकल चुका है. पिछले साल 31 अगस्त को खेसारी लाल यादव 'आरा में दोबारा' गाना रिलीज हुआ था, लेकिन यह गाना पवन सिंह के 'आरा में दोबारा' वीडियो सॉन्ग रिलीज होने के बाद चर्चाओं में आ गया. पवन सिंह के गाने के वीडियो का प्रेजेंटेशन इतना बेहतरीन था कि रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में आ गया था. इस गाने में पवन सिंह के साथ मेघा शाह नजर आ रही हैं. दोनों की कमेस्ट्री को इंटरनेट यूजर्स का भी खूब प्यार मिला. शादी और पार्टियों की पहली पसंद यह गाना बन गया था. इस गाने को अभी तक 6, 95,09,724 लोग देख चुके हैं. 

पवन सिंह का आरा में दोबार गाना यहां देखें 

खेसारी लाल यादव के गाने पर हो रही व्यूज की बारिश 
खेसारी लाल यादव के 'आरा में दोबारा' गाने की बात करे तो इस गाने को 31 अगस्त 2021 को फालतू इंटरटेनमेंट (Faltu Entertainment) यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इस गाने में खेसारी लाल यादव स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका साथ दे रही हैं भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस रानी. दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को अभी तक 145,634,697 लोग देख चुके हैं. खेसारी का यह गाना अभी भी धमाल मचा रही है. 

 

 

WATCH: पवन सिंह के Shivala Pa Somari बोलबम गाने पर लाल साड़ी में महिला ने दिया बेहतरीन एक्सप्रेशन 

WATCH:शिल्पी राज के काला साड़ी भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने किया Beautiful Dance, VIDEO मचा रहा धमाल

WATCH LIVE TV

Trending news