Bhojpuri Song: रितेश पांडे के भोजपुरी गाने 'पियवा से पहले' ने रचा इतिहास, मचा रहा धमाल
Advertisement

Bhojpuri Song: रितेश पांडे के भोजपुरी गाने 'पियवा से पहले' ने रचा इतिहास, मचा रहा धमाल

Bhojpuri Latest Song: एक बार फिर भोजपुरी सिंगर रितेश पांडेय चर्चाओं में हैं. उनका 'पियवा से पहले' भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस गाने को 2.93 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Bhojpuri Song: रितेश पांडे के भोजपुरी गाने 'पियवा से पहले' ने रचा इतिहास, मचा रहा धमाल

Bhojpuri Latest Song: भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे का एक गाना एक बार फिर चर्चाओं में हैं. सावन का महीना चल रहा है इसमें भक्ति गीतों के साथ ही भोजपुरी सिनेमा के अन्य गाने भी तेजी से वायरल हो रहे हैं. रितेश पांडे का 'पियवा से पहले' गाना तेजी से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वहीं, वायरल होने के साथ ही इस गाने में नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं. अब तक इस गाने को 2.93 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये गाना बना रहा नया कीर्तिमान
आपको बता दें कि लगातार यह गाना नए कीर्तिमान बना रहा है. खास बात यह है कि इस गाने को ज्यादा इसलिए पसंद किया जा रहा है, क्योंकि कॉलेज और यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले स्टूडेंट पुरुष और महिला मित्र बनाते हैं उनका प्यार परवान चढ़ता है, लेकिन शादी तक बात नहीं पहुंचती. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक दिन गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से हो जाती है. विरह से हैरान-परेशान प्रेमी गर्लफ्रेंड को फोन करता है. इसी बात को दिखाता हुआ यह गाना है, जिससे युवा खुद से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं. यही वजह है कि गाना इतना हिट है.

Bhojpuri Film: अपकमिंग मूवी संघर्ष-2 में कौन होगी खेसारी लाल की हीरोइन?

'पियवा से पहले' हमार रहलू गाने की ऐसे हुई मेकिंग
आपको बता दें कि इस सुपरहिट गाने में रितेश पांडे और खुशबू तिवारी ने अपनी आवाज दी है. वहीं, इस गाने का निर्देशन आशीष यादव ने किया है. इस गाने के लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं. कोरियोग्राफी सुनील रॉक ने की है. वहीं, गाने की लॉन्चिंग के दिन से अभी तक इस गाने को दर्शक लगातार अपना प्यार दे रहे हैं. 

ये हैं गाने के बोल
अब बात ना हमसे होइ, सुना ये मोर करेजा. देले बाड़ा तू जवन, मोबाइल आके लेजा. अरे.. याद करा जहिया कुंवार रहलू, पियवा से पहिले हमार रहलू. भईल रहे प्यार जब रहलू नादान हो, हमहि खियाके तोहके कइनी सयान हो. अरी रहीं कुंवार तोहार राखत रही मन हो, हो गईल शादी भइनी दूसरा के धन हो. जा ये जान जाते बाड़ू त, हमके जन भुलहिया, पापा जी से दिन धाराके. जल्दी तू चली अहिया. भागे खातिर संघ तैयार रहलू, पियवा से पहिले हमार रहलू.

इस गाने को मिल चुके रिकॉर्ड व्यूज 
आपको बता दें कि इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर 9 सितंबर को 2017 को रिलीज किया गया था. अब तक इस गाने को 293 मिलियन यानी 293,323,762 व्यूज और  755K से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने पर लाइक और कॉमेंट्स की बरसात हो रही है. आपको बता दें कि वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया गया था. लगभग 5 साल गुजर जाने के बाद भी ये गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है.

Bhojpuri Song: रक्षा गुप्ता के साथ Khesari Lal Yadav का देखिए हॉट रोमांस, देखकर उड़ जाएंगे होश

वहीं, रितेश पांडेय की नई वेब सीरीज आ रही है. बता दें कि 'लंका में डंका' राम और सुनीता की प्रेम गाथा है. इसमें राम, सुनीता के सपने को पूरा करने के लिए सभी से भीड़ जाता है. इस कहानी में बदहाल शिक्षा व्यवस्था को भी दिखाया गया है. इसमें रितेश राम का किरदार निभा रहे हैं. जबकि प्रियंका रेवड़ी सुनीता के किरदार नजर आएंगी. इस वेब सीरीज में रितेश शिक्षा माफिया के विरुद्ध लड़ते नजर आएंगे. इसके साथ वेब सीरीज में प्रियंका के लिए उनका दीवानापन और उसकी खुशी के लिए स्कूल बनवाना उनके प्रेम की गहराई को सामने लाएगा. सीरीज में रितेश और प्रियंका के साथ आर्यन सिंह समेत कई स्टार्स हैं. रितेश ने कहा कि आपको यह सीरीज बेहद पसंद आएगी. शायद हिन्दी सीरीज से भी ज्यादा पसंद आएगी, क्योंकि यह आपकी अपनी प्यारी भोजपुरी भाषा में है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news