Bhojpuri film Trailer: Pawan Singh की अपकमिंग मूवी Dharma का ट्रेलर रिलीज, Kajal Raghavani आ रही हैं नजर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1277156

Bhojpuri film Trailer: Pawan Singh की अपकमिंग मूवी Dharma का ट्रेलर रिलीज, Kajal Raghavani आ रही हैं नजर

Bhojpuri film Dharma Trailer:  भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के फैंस का इंतजार खत्म हो गया. जल्द ही पवन सिंह की अपकमिंग मूवी धर्मा रिलीज होगी. सावन के पवित्र माह में फिल्ममेकर राज जयसवाल और डीआरजे फिल्म्स की ने 'धर्मा' फिल्म (Dharma film) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. डीआरजे म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Bhojpuri film Trailer: Pawan Singh की अपकमिंग मूवी Dharma का ट्रेलर रिलीज, Kajal Raghavani आ रही हैं नजर

Bhojpuri film Dharma Trailer: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के फैंस का इंतजार खत्म हो गया. जल्द ही पवन सिंह की अपकमिंग मूवी धर्मा रिलीज होगी. सावन के पवित्र माह में फिल्ममेकर राज जयसवाल और डीआरजे फिल्म्स की ने 'धर्मा' फिल्म (Dharma film) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म के ट्रेलर में पवन सिंह (Pawan Singh) का एक्शन लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

ट्रेलर में धुआंधार एक्शन
आपको बता दें कि ट्रेलर के शुरुआत में ही पवन सिंह धुआंधार एक्शन में नजर आ रहे हैं, जिसमें पवन सिंह गुंडों के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में पवन सिंह के दो शेड्स दिखाए गए हैं. पहले लुक में वो स्मार्ट बॉय, तो दूसरे लुक में गेरुवा कपड़ा पहने नजर आ रहे हैं. डीआरजे म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार Pawan Singh और Shilpi Raj का Geruaa Odhaniya गाना, तेजी से हो रहा वायरल

काजल राघवानी नमाज पढ़ती आ रही नजर
आपको बता दें कि इस फिल्म में पवन सिंह गेरुआ वस्त्र पहन साधू के गेट अप में दिख रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस काजल राघवानी फिल्म में मुस्लिम किरदार निभा रही हैं. साउथ इंडियन फिल्म के मशहूर अभिनेता सयाजी शिंदे भी फिल्म में अहम किरदार निभाते दिख रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म की कहानी कहीं न कहीं, धर्म के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है. फिल्म का कॉन्सेप्ट नया दिख रहा है.

काजल राघवानी की बात पर भड़क जाते हैं पवन 
इस फिल्म के ट्रेलर में काजल राघवानी, पवन सिंह की प्रेमिका के रूप में नजर आ रही है. जब काजल स्टील प्रोजेक्ट के लिए शिव मंदिर को हटाने के बात कहती हैं, तो पवन सिंह भड़क जाते हैं. काजल की इस बात को सुनकर पवन कहते हैं, "हमारा धरम पर केहू नजर डाली, त अइसन मौत मारब की जमीन भी ना नसीब होई."

Stray Dog Attacks: मौत नोंचती रही और असहाय खामोश बनी रही 10 वर्षीय लड़की, जानें पूरा मामला

एक्शन, इमोशन, कॉमेडी का कॉकटेल
आपको बता दें कि फिल्म में एक्शन, इमोशन, कॉमेडी, शानदार डायलॉग संवाद और डांस और पावर स्टार पवन सिंह का अनोखा अंदाज नजर आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शक पसंद कर रहे हैं. माना जा रहा है कि बड़े पर्दे पर भी फिल्म को अच्छी कामयाबी मिलेगी. एक बार फिर काजल राघवानी और पवन सिंह की जोड़ी कमाल करने को तैयार है.

ये है फिल्म की स्टार कास्ट और टीम 
आपको बता दें कि धर्म फिल्म के निर्माता राज जायसवाल, लेखक सिद्धार्थ शंकर श्रीवास्तव हैं. छोटे बाबा, मधुकर आनंद, छोटू रावत संगीतकार हैं. फिल्म के स्टार कास्ट में पवन सिंह, काजल राघवानी, ब्रजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, आलोक सिंह, प्रकाश जैस और सयाजी शिंदे शामिल हैं. वहीं, फिल्म के स्पेशल गाने में चांदनी सिंह अपने बेहतरीन डांस से चार चांद लगा रही हैं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news