मेरठ: वानिया शेख के परिजनों से मिले भीम आर्मी चीफ, सुभारती विश्वविद्यालय पर लगाया गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1409606

मेरठ: वानिया शेख के परिजनों से मिले भीम आर्मी चीफ, सुभारती विश्वविद्यालय पर लगाया गंभीर आरोप

Meerut Medical Student Suicide: चंद्रशेखर उर्फ रावण का कहना है कि वानिया की मौत के लिए जितना आरोपी जिम्मेदार है. उतना ही विश्वविद्यालय प्रशासन भी जिम्मेदार है.

मेरठ: वानिया शेख के परिजनों से मिले भीम आर्मी चीफ, सुभारती विश्वविद्यालय पर लगाया गंभीर आरोप

मेरठ: मेरठ मेडिकल छात्रा (Medical Student) वानिया शेख (Vania Shiekh) का सुसाइड का मामला तूल पकड़ते जा रहा है. इस मामले में सोमवार को मेरठ कमिश्नर ऑफिस के बाहर छात्र संगठनों ने जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही मृतक छात्रा वानिया शेख के हत्यारों को सख्त से सख्त सजा की मांग की. वहीं, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर उर्फ रावण पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे, जहां उन्होंने वानिया शेख की मौत पर दुख जाहिर किया. उन्होंने सुभारती विश्वविद्यालय पर गंभीर आरोप लगाए. 

रावण ने विश्वविद्यालय प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप 
चंद्रशेखर उर्फ रावण का कहना है कि वानिया की मौत के लिए जितना आरोपी जिम्मेदार है. उतना ही विश्वविद्यालय प्रशासन भी जिम्मेदार है. सुसाइड मामले में सुभारती विश्वविद्यालय की घोर लापरवाही रही है. कैंपस में बेटियों की सुरक्षा पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि वानिया सुसाइड मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए ताकि दोषी को जल्द से जल्द सजा मिल सके. रावण ने पीड़ित परिवार के लिए 50लाख रुपये मुआवजे की मांग की है.

विपक्षी दलों ने भी वानिया शेख को इंसाफ दिलाने की मांग की है.वानिया शेख के घर मेरठ सिवालखास के समाजवादी पार्टी के विधायक गुलाम मोहम्मद भी पहुंचे और छात्रा के प्रति संवेदना प्रकट की और छात्रा के परिजनों से हाल-चाल जाना.

इस मामले में मेरठ के एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि आरोपी सिद्धांत को गिरफ्तार कर लिया गया है. FIR के अनुसार पूरे मामले की विवेचना की जा रही है, जो भी पहलू इन्वेस्टिगेशन में आएंगे सब की जांच की जाएगी.छात्रा के मोबाइल की भी जांच की जा रही है. 

Renuka Panwar Ka Dance: रेणुका पंवार ने रेड सूट पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो पर हो रही व्यूज की बारिश

Trending news