Gorakhpur News: हादसे में घायल हुआ भिखारी, जेब से निकली नोटों की गड्डी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1490054

Gorakhpur News: हादसे में घायल हुआ भिखारी, जेब से निकली नोटों की गड्डी

UP News: गोरखपुर में एक एक्सीडेंट हुआ. वहीं, हादसे में घायल भिखारी को देख लोगों के होश उड़ गए. जानिए ऐसा क्यों हुआ...

Gorakhpur News: हादसे में घायल हुआ भिखारी, जेब से निकली नोटों की गड्डी

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) में एक एक्सीडेंट हुआ. वहीं, हादसे में घायल भिखारी को देख लोगों के होश उड़ गए. मामला गुलहरिया थाना क्षेत्र का है. दरअसल, शुक्रवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक भिखारी सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही भटहट चौकी इंचार्ज अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचने पर उन्होंने देखा कि घायल भिखारी खारी मूकबधिर है. वह कुछ बोल और सुन पाने में असमर्थ था. आइए बताते हैं फिर क्या हुआ.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

जेब से मिली नोटों की गड्डी 
जानकारी के मुताबिक तकरीबन 20 सालों से भिखारी भीख मांगने का काम कर रहा था. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायल भिखारी को भटहट पीएचसी सेंटर पहुंचाया. चिकित्सकों ने भिखारी का उपचार के दौरान उसके जेब से 3.64 लाख नोट के गड्डी रुपये मिले हैं. नोट की गड्डी देख वहां मौजूद सभी लोग यह देखकर दंग रह गए. लोग आश्चर्यचकित रह गए. 

लोगों के बीच चर्चाएं हैं कि आखिर इस भिखारी के पास इतने पैसे कहां से आए. वहीं, नोट की गड्डी मिलने की जानकारी मिलते ही गुलरिया थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने भिखारी का हालचाल जाना. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

चिकित्सकों ने भिखारी को बीआरडी मेडिकल कॉलेज किया रेफर 
जानकारी के मुताबिक भिखारी की स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. भिखारी के पास मिले रुपये फिलहाल पुलिस के पास हैं. वहीं, भिखारी को टक्कर मारने वाले बाइक सवार पकड़कर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सौंप दिया. 

मामले में थाना प्रभारी ने दी जानकारी
इस मामले में थाना प्रभारी मनोज पांडेय ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अब तक मामले में कोई तहरीर नहीं मिली हैं. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

 

Trending news