Barabanki: फिर सामने आया तालिबानी सजा देने का मामला, प्रेम-प्रसंग के चलते युवक को खंभे से बांधकर पीटा
Advertisement

Barabanki: फिर सामने आया तालिबानी सजा देने का मामला, प्रेम-प्रसंग के चलते युवक को खंभे से बांधकर पीटा

Barabanki: बाराबंकी जिले से एक बार फिर तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है. यहां एक लड़के को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Barabanki: फिर सामने आया तालिबानी सजा देने का मामला, प्रेम-प्रसंग के चलते युवक को खंभे से बांधकर पीटा

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक बार फिर तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है. यहां एक लड़के को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्रेम प्रसंग के चलते इस लड़के को खंभे से बांधकर पीटा गया. 

जानकारी के मुताबिक लड़के को व्हाट्सएप पर लड़की मैसेज भेजती थी. जिसके चलते उसके घरवाले नाराज थे. इसी के चलते लड़की के घर वालों ने लड़के को पहले उसके घर में घुसकर पीटा फिर अपने घर के सामने लाकर खंभे में बांधकर पीटा. इस पूरे नजारे का वहां मौजूद ग्रामीणों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुल‍िस एक्शन में आई और पीड़‍ित की तहरीर पर आरोपियों के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 

पूरा मामला बाराबंकी में सफदरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामपुर भवानीपुर गांव का है. जानकारी के मुताबिक यहां के निवासी रिजवान ने आरोप लगाया कि उसके गांव के ही निवासी हाजी शाह आलम, हाजी छेदा कैफुलवरा, हसनैने और शोएब ने मिलकर उसके भाई मोहम्मद तकी को खंभे में बांधकर जमकर पीटा. रिजवान के मुताबिक इन लोगों के घर की एक लड़की उसके भाई को व्हाट्सएप मैसेज भेजती थी. इसी बात के पता चलने पर यह सभी उसके घरवाले उसी बात से नाराज थे. 

इसी बात को लेकर इन चारों लोगों ने उसके भाई को पहले हमारे घर में घुसकर मारा-पीटा. फिर उसे ले जाकर अपने घर के सामने एक खंभे में रस्सी से बांधकर पीटा. इस दौरान वहां ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. जब यह नजारा ग्रामीणों ने देखा तो उसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वहीं वीडियो वायरल होते ही इलाके में हड़कंप मच गया. पीड़ित मोहम्मद तकी के भाई रिजवान ने सफदरगंज थाने पर चारों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुकदमा लिखा गया है, मामले की जांच की जा रही है,जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

 

Trending news