Barabanki: खौफनाक नजारा! मां ने मासूम बच्ची को तालाब में फेंका, खुद भी फांसी लगाकर की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1414361

Barabanki: खौफनाक नजारा! मां ने मासूम बच्ची को तालाब में फेंका, खुद भी फांसी लगाकर की आत्महत्या

Barabanki News:   मानसिक रूप से कमजोर एक महिला ने अपनी दो साल की बेटी को तालाब में फेंक दिया. जिसमें डूब कर उसकी मौत हो गई. इसके बाद महिला ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

Barabanki: खौफनाक नजारा! मां ने मासूम बच्ची को तालाब में फेंका, खुद भी फांसी लगाकर की आत्महत्या

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां मानसिक रूप से कमजोर एक महिला ने अपनी दो साल की बेटी को तालाब में फेंक दिया. जिसमें डूब कर उसकी मौत हो गई. इसके बाद महिला ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब इस घटना की जानकारी परिजनों और गांव वालों को मिली तो मौके पर हड़कंप मच गया.

यह पूरी घटना बाराबंकी जिले में जैदपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की है. यहां 30 वर्षीय सीमा रावत नाम की एक मानसिक विछिप्त महिला ने अपनी दो वर्षीय बच्ची को तालाब में फेंकने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मां व बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

महिला के परिजनों का कहना है कि सीमा रावत मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर थी. वह पहले भी कई बार इस तरह से आत्महत्या का प्रयास कर चुकी है. तब उन लोगों ने उसे किसी तरह से बचा लिया. लेकिन आज हम सभी लोग धान काटने खेत गए थे, जिसके चलते अकेले में मौका पाकर सीमा ने यह कदम उठा लिया. 

मौके पर पहुंचे बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह पूरा मामला सीमा रावत नाम की महिला की आत्महत्या का है. महिला मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर थी. इसी के चलते महिला ने फांसी लगाने से पहले अपनी 2 साल की बेटी को घर के ठीक पीछे बने तालाब में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई और उसके बाद महिला ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एएसपी के मुताबिक पुलिस दूसरे पहलुओं की भी जांच कर रही है. जांच में अगर कोई और तथ्य भी निकल कर सामने आएगा तो पुलिस उसके मुताबिक कार्रवाई भी करेगी.

Trending news