Barabanki News: गैंगस्टर का हाईवोल्टेज ड्रामा, कुर्की से बचने जहर की शीशी लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा, कूदने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1789413

Barabanki News: गैंगस्टर का हाईवोल्टेज ड्रामा, कुर्की से बचने जहर की शीशी लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा, कूदने की दी धमकी

Barabanki News: मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग उसे नीचे उतारने की कोशिश की जिसपर वह जहर पीकर पानी की टंकी से नीचे कूदने की धमकी देता रहा. काफी मानमनव्वल के बाद टंकी पर चढ़े युवक को क्षेत्राधिकारी ने नीचे उतरवा लिया है.

 

Barabanki News: गैंगस्टर का हाईवोल्टेज ड्रामा, कुर्की से बचने जहर की शीशी लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा, कूदने की दी धमकी

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी में गैंगस्टर एक्ट के एक आरोपी का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. यहां जासिम नाम का गैंगस्टर एक्ट का आरोपी जहर की शीशी लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया. जासिम का आरोप है कि पुलिस उसे मार्फिन तस्करी में फंसाकर कई बार जेल भेज चुकी है. जासिम पुलिस पर फर्जी मुकदमे लगाने और प्रताड़ना का आरोप लगा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग उसे नीचे उतारने की कोशिश की जिसपर वह जहर पीकर पानी की टंकी से नीचे कूदने की धमकी देता रहा. मानमनव्वल के बाद टंकी पर चढ़े युवक को क्षेत्राधिकारी ने नीचे उतरवा लिया है.

मामला बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र में सिद्धौर कस्बे के हटिया मोहल्ले का है. यहां के निवासी जासिम पर ड्रग्स का कारोबार करने के चलते जैदपुर थाने की पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है. जानकारी के मुताबिक पुलिस अब जासिम और उसके साथी मुनव्वर के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के प्रावधान 14 (1) के तहत कुर्की की कार्रवाई करने जा रही थी. पुलिस के मुताबिक ड्रग्स के काले कारोबार से अर्जित करोड़ों की संपत्ति को कुर्की से बचने के लिये जासिम ने यह पूरा ड्रामा रचा है और पानी की टंकी पर चढ़कर पुलिस पर दबाव बनाया.

बाराबंकी अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्त जासिम और मुनव्वर नाम के ड्रग्स का कारोबार करने वाले आपराधिक तत्वों के खिलाफ थाना जैदपुर में गैंगस्टर एक्ट के तहत 31 मई को केस दर्ज किया गया था. गैगस्टर एक्ट के प्रावधान 14 (1) के तहत इन दोनों की अवैध रूप से अर्जित संपत्ति की कुर्कीकरण की कार्रवाई के लिये जब छानबीन की गई. तब पता चला कि अभियुक्त मुनव्वर के पास करीब 17 करोड़ की प्रॉपर्टी है. जबकि अभियुक्त जासिम के पास करीब 10 करोड़ की प्रॉपर्टी की जानकारी हुई है. जासिम के पास सात बीघे जमीन, तीन बड़े-बड़े मकान, दस दुकानों के अलावा कुछ और संपत्तियों की जानकारी पुलिस को हुई थी. जिसको तस्दीक किया जा रहा है.

एएसपी ने बताया कि कुर्की समेत अन्य कार्रवाइयों से बचने के लिये अभियुक्त जासिम पुलिस पर दबाव बनाने की नीयत से एक सीसी लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया. अपनी अवैध रूप से अर्जित संपत्तियों को बचाने कि लिये वह तरह-तरह की धमकियां दीं. एएसपी ने यह भी बताया कि जैदपुर थाने की पुलिस ने अब तक ड्रग्स का कारोबार करने वाले विभिन्न आपराधिक तत्वों के खिलाफ लगभग 50 करोड़ की संपत्तियों की जब्तीकरण की कार्रवाइयां की जा चुकी है. 

 

Trending news