नशे में पत्नी ने पति को बांके से काट डाला, देवर बना रिश्ते के कत्ल की वजह
Advertisement

नशे में पत्नी ने पति को बांके से काट डाला, देवर बना रिश्ते के कत्ल की वजह

रिश्‍तेदार के घर में रातभर शराब की पार्टी की. कहासुनी के बाद नाराज पत्‍नी ने रविवार तड़के पति को मौत के घाट उतारा. जानें पूरा मामला. 

नशे में पत्नी ने पति को बांके से काट डाला, देवर बना रिश्ते के कत्ल की वजह

नितिन श्रीवास्‍तव/बाराबंकी : नशे में पत्नी ने पति को बांके से काट डाला, देवर बना रिश्ते के कत्ल की वजह : यूपी के बाराबंकी जिले में एक बेहद ही सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक दंपति ने अपने रिश्तेदारों के साथ घर पर ही रातभर शराब पार्टी की. इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई तो नाराज पत्‍नी ने पति को बांके से काट डाला. आरोपी पत्नी ने अपने देवर के साथ अवैध संबंध की बात स्‍वीकार की है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.  

कहासुनी के बाद वारदात को दिया अंजाम 
यह पूरी वारदात बाराबंकी में कोठी थाना क्षेत्र के ग्राम पीरपुर गांव की है, जहां विनय राज और उसकी पत्नी राधा ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर शनिवार रातभर घर पर ही शराब पार्टी की. शराब पार्टी में पति-पत्नी दोनों ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर जमकर शराब पी. इसी दौरान पति-पत्नी में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. फिर पार्टी खत्म होने के बाद सभी रिश्तेदार अपने-अपने घर चले गए, लेकिन उस कहासुनी से पत्नी राधा इतनी नाराज हो गई कि उसने तड़के सुबह अपने पति विनय राज की बांके से ताबड़तोड़ हमलाकर हत्या कर दी. कुछ देर बाद पत्नी राधा ने खुद गांव वालों से चिल्ला-चिल्लाकर कर इस वारदात के बारे में बताया.

लखनऊ में मजदूरी करता था मृतक 
मृतक विनय राज लखनऊ में एक टेंट हाउस में मजदूरी करता था और शुक्रवार शाम ही वह घर आया था. वहीं, दूसरी तरफ आरोपी पत्नी के अपने देवर के साथ अवैध संबंध होने की भी बात सामने आ रही है. मृतक की शादी करीब 10 साल पहले आरोपी पत्नी राधा के साथ हुई थी. राधा के 2 बच्‍चे है.

जानिए क्‍यों की जा रही है 109 साल पुराने 'लाल पुल' की जांच

आरोपी महिला गिरफ्तार 

हत्या की इस वारदात की सूचना पाकर मौके पर एसपी दिनेश कुमार सिंह समेत तमाम आलाधिकारी पहुंचे. पुलिस ने डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की मां कांति देवी ने बताया कि राधा की चीखपुकार पर हड़कंप मच गया. कमरे के अंदर जाकर देखा गया तो खून से लथपथ विनय राज का शव जमीन पर पड़ा था. 

 

WATCH: सर्दी से बचाव के चक्कर में चली गई पति-पत्नी की जान

Trending news