Barabanki: प्रबुद्धवर्ग सम्मेलन में भूपेंद्र चौधरी की हुंकार, कहा- देश में अब चलेगा केवल रामराज वाद, विपक्ष पर साधा जमकर निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1738994

Barabanki: प्रबुद्धवर्ग सम्मेलन में भूपेंद्र चौधरी की हुंकार, कहा- देश में अब चलेगा केवल रामराज वाद, विपक्ष पर साधा जमकर निशाना

Barabanki News: प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में पहले कई वाद थे लेकिन अब देश रामराज वाद से चलेगा. 

Barabanki: प्रबुद्धवर्ग सम्मेलन में भूपेंद्र चौधरी की हुंकार, कहा- देश में अब चलेगा केवल रामराज वाद, विपक्ष पर साधा जमकर निशाना

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: भारतीय जनता पार्टी ने महासंपर्क अभियान के तहत गुरुवार को बाराबंकी जिले में सफेदाबाद स्थित मेयो मेडिकल कॉलेज के सभागार में प्रबुद्ध जन सम्मेलन आयोजित हुआ. प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में दंगे होते थे. सरकार में बैठे लोग दंगे कराते थे. लेकिन 2017 के बाद प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में पहले कई वाद थे. चाहे वह कांग्रेस वाद हो, वामपंथ वाद हो या फिर समाजवाद हो. आज उनकी कोई भूमिका नहीं बची. क्योंकि अब देश अगर किसी वाद से चलेगा तो केवल रामराज वाद से चलेगा. 

सपा की लोकजागरण यात्रा पर साधा निशाना
भूपेंद्र चौधरी ने सपा की लोक जागरण यात्रा पर भी निशाना साधा और कहा उन्हें अपना स्टैंड पहले स्पष्ट करना चाहिए. क्योंकि उनके नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने धर्मग्रंथों, धर्मगुरुओं और देश की नई संसद के उद्घाटन को लेकर जिस तरह के सवाल उन्होंने खड़े किए, ऐसे में साफ है कि सपा पूरी तरह से कन्फ्यूज है. इन सभी सवालों के जवाब अखिलेश यादव को देना पड़ेगा.

राहुल-प्रियंका प्रदेश की राजनीतिक पिक्चर से गायब
भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा की एक विचारधारा है और वह उसी के साथ देश की जनता के बीच में है. इसीके आधार पर देश की जनता का आशीर्वाद मोदी और योगी जी को मिला है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरह से राहुल और प्रियंका दोनों ही प्रदेश की राजनीतिक पिक्चर से गायब हैं. अभी वह इंतजार कर रहे हैं कि किसके साथ गठबंधन बनाएंगे, जबकि प्रदेश की जनता सारी सीटें भाजपा को जितवाने जा रही है. 

भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि देश को आजादी मिलने के बाद कांग्रेस के शासनकाल में ऐसा कुछ नहीं हुआ, जिससे देश आगे बढ़ सके. जब देशों को पोलियो की बीमारी से छुटकारा मिल चुका था, तब जाकर भारत में टीकाकरण शुरू हुआ. लेकिन वैश्विक कोरोना महामारी के दौरान हमारे वैज्ञानिकों ने सरकार की दृढ़ इच्छाशक्ति के बल पर स्वदेशी वैक्सीन बनाई. देश के लोगों के साथ ही दुनिया के दुनिया के दूसरे देशों को भी टीका देकर मदद की. 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनसंघ की स्थापना से लेकर अब तक जो-जो कहा वह पूरा किया. सरकार बनते ही धारा 370 को कश्मीर से हटाया. सरकार ने समान नागरिक संहिता लागू की. अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के मंदिर के निर्माण का सपना साकार हुआ. गरीबों तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा. स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, सुरक्षा की दिशा में जितना काम हुआ उतना 70 साल में नहीं हुआ. 

Trending news