Bahraich: बाइक में पेट्रोल कम डालने की कही बात, तो दुकानदार ने लगा दी माचिस से आग, जानिए फिर क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1356167

Bahraich: बाइक में पेट्रोल कम डालने की कही बात, तो दुकानदार ने लगा दी माचिस से आग, जानिए फिर क्या हुआ?

UP News: बहराइच में एक बड़ा चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां बाइक में पेट्रोल डलवाने के दौरान युवक ने बाइक में पेट्रोल कम डालने की शिकायत दुकानदार से की. गुस्साए दुकानदार ने माचिस निकालकर युवक की बाइक में आग लगा दी. 

Bahraich: बाइक में पेट्रोल कम डालने की कही बात, तो दुकानदार ने लगा दी माचिस से आग, जानिए फिर क्या हुआ?

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक बड़ा चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां बाइक में पेट्रोल डलवाने के दौरान युवक ने बाइक में पेट्रोल कम डालने की शिकायत दुकानदार से की. जिससे दुकानदार गुस्से में आग बबूला हो गया. गुस्साए दुकानदार ने माचिस निकालकर युवक की बाइक में आग लगा दी. फिर क्या था, जैसे ही युवक की बाइक की टंकी में आग भड़की, तो आग से युवक बुरी तरह झुलस गया. आनन फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आग की लपटों में युवक बुरी तरह झुलसा
आपको बता दें कि आग की लपटों से झुलसे युवक का बहराइच जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. इस मामले में पीड़ित युवक कमलेश ने बताया कि वह रिसिया थाना क्षेत्र के बहबुलिया इलाके का रहने वाला है. वह कहीं जा रहा था, तभी अचानक उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया. जिसके बाद वह अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए बहबुलिया चौराहे पर फुटकर पेट्रोल दुकानदार रमज़ान की दुकान पर गया.

तेल कम को लेकर शुरू हुआ विवाद
जहां उसने बाइक में पेट्रोल भरवाया. तेल भरवाने के दौरान कमलेश को तेल कम होने का अंदेशा हुआ. जिसकी शिकायत उसने दुकानदार से की. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. अचानक दुकानदार ने माचिस जलाया और बाइक में आग लगा दी. आग लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में किसी तरह आग पर काबू पाया गया. 

थानाध्यक्ष ने दी जानकारी 
इस मामले में पीड़ित ने बताया कि बाइक में पेट्रोल कम डालने की शिकायत करने पर दुकानदार ने माचिस से बाइक में आग लगा दी. आग की लपटों में वह बुरी तरह झुलस गया. जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, इस मामले में थानाध्यक्ष रिसिया इंद्रजीत यादव ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news