UP News: बागपत के इस होटल में कपल कर रहा था यह काम, तभी पहुंच गई पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1435830

UP News: बागपत के इस होटल में कपल कर रहा था यह काम, तभी पहुंच गई पुलिस

CRIME NEWS: पूरा मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र का है जहां चमरावल रोड पर पिछले कई दिनों से आबादी क्षेत्र में होटल चल रहा था, जिसमें अनैतिक कार्य किये जा रहे थे.

UP News: बागपत के इस होटल में कपल कर रहा था यह काम, तभी पहुंच गई पुलिस

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के एक OYO होटल में उस समय हड़कंप मच गया, जब पुलिस ने होटल में छापेमारी की कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस को देखते ही एक प्रेमी जोड़ा होटल से भागने लगा. पुलिस उनको पकड़ भी नहीं पाई. बताया जा रहा है कि चमरावल रोड पर आबादी के बीच एक OYO होटल का संचालन हो रहा था. इस होटले में अनैतिक कार्य को अंजामा दिया जा रहा है. जिसके बाद लोगों ने पुलिस से इसके विरोध में शिकायत की थी. लोगों की शिकायत पर पुलिस ने होटल पर छोपेमारी की कार्रवाई की. 

पुलिस को देखते ही भागे प्रेमी जोड़े 
पूरा मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र का है जहां चमरावल रोड पर पिछले कई दिनों से आबादी क्षेत्र में होटल चल रहा था, जिसमें अनैतिक कार्य किये जा रहे थे. इस काम  का स्थानीय लोगों ने विरोध किया तो हंगामा हो गया. इसके बाद लोगों ने होटल की सुचना पुलिस को दी. स्थानीय लोगों की शिकायत पर कोतवाली बागपत पुलिस ने होटल पर छापा मार दिया जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया और होटल में छापा पड़ते ही वहां से एक प्रेमी जोड़ा भाग निकला. फिलहाल पुलिस को होटल में कोई जोड़े नहीं मिले हैं और पुलिस होटल के रिकॉर्ड जांच रहा है. 

चमरावल रोड पर रहने वाले एडवोकेट संजय पंवार ने बताया कि पिछले कई दिनों से OYO होटल में कुछ युवक-युवतियां आते हैं.  इसके अलावा होटल में नाबालिग और कॉलेज के छात्र-छात्राएं भी आते रहते हैं, जिससे आसपास का माहौल खराब हो रहा है. बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है. इसकी शिकायत पहले एसपी से की गई थी कि यहां पर बगैर एनओसी के OYO होटल चल रहा है. युवक युवतियां का आना जाना लगा रहता है. जिसके बद यहां पर छापेमारी हुई है. 

वहीं, इस पुरे मामले में कोतवाली प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि शिकायत पर OYO होटल में छापामारी के दौरान आपत्तिजनक कुछ नहीं मिला है. संचालक को गलत कार्य करने पर कार्रवाई की हिदायत दी गई है. 

WATCH: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हो सकती हैं गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

 

 

 

Trending news