आजमगढ़ में बड़ा हादसा, दिल्‍ली जा रही बस आग का गोला बनी, दो की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1450348

आजमगढ़ में बड़ा हादसा, दिल्‍ली जा रही बस आग का गोला बनी, दो की दर्दनाक मौत

आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र की घटना. टेज रफ्तार बाइक ने बस में मारी टक्‍कर. हादसे में बस में बैठे 6 लोग झुलसे. 

आजमगढ़ में बड़ा हादसा, दिल्‍ली जा रही बस आग का गोला बनी, दो की दर्दनाक मौत

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ : आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर रविवार देर शाम एसी बस की चपेट में आने से मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मोटर साइकिल बस के अगले हिस्से में जाकर फंस गई. इसकी वजह से मोटर साइकिल करीब करीब 100 मीटर तक बस के साथ घसीटती रही. इससे बस में आग लग गई. थोड़ी ही देर में बस आग का गोला बन गई. 

तेज रफ्तार की वजह से हुई दुर्घटना 
बताया गया कि यात्रियों को लेकर दिल्ली के लिए निकली एसी बस जैसे ही अतरौलिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर पहुंची. इसी बीच सामने से आ रही मोटर साइकिल बस से टकरा गई. बस की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों की पहचान पिन्टू और रविंद्र निवासी बड़सरा आयमा थाना कप्तानगंज के रूप में हुई है. 

चीख-पुकार सुन पहुंचे ग्रामीण 
प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्‍कर के बाद मोटर साइकिल बस के अगले हिस्‍से में फंस गई और काफी दूर तक घसीटती रही. इससे बस में आग लग गई. बस में आग लगता देख चालक ने तुरंत बस को रोक दिया. वहीं, बस के अंदर बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. जब तक पुलिस आती तब तक ग्रामीणों ने बस में बैठे लोगों को बाहर निकाल लिया. 

बस में रखा यात्रियों का सामान जलकर राख 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड को बुलाया. पुलिस ने बताया कि बस में आग लगने से उसमें बैठे करीब आधा दर्जन लोग झुलस गए. गलीमत रही कि बस में बैठे सभी लोग बाहर निकल आए थे. वहीं आग ने बस को अपनी चपेट में ले लिया. बस में रखा यात्रियों का सामान जलकर राख हो गया. पुलिस ने बताया कि घायलों को नजदीक के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. सभी की हालत ठीक बताई जा रही है. 

Trending news