आजमगढ़ में भी आफताब-श्रद्धा जैसा मामला!, कुएं में कई टुकड़ों में मिली लड़की की लाश
Advertisement

आजमगढ़ में भी आफताब-श्रद्धा जैसा मामला!, कुएं में कई टुकड़ों में मिली लड़की की लाश

दिल्ली में एक युवती की हत्या कर उसके शव को कई टुकड़ों में फेंकने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि आजमगढ़ में भी एक युवती का शव कई टुकड़ों में मिलने से सनसनी फैल गई. 

 

आजमगढ़ में भी आफताब-श्रद्धा जैसा मामला!, कुएं में कई टुकड़ों में मिली लड़की की लाश

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/ आजमगढ़ : आजमगढ़ में भी दिल्‍ली के आफताब-श्रद्धा जैसा मामला प्रकाश में आया है. जनपद के अहरौला थाना क्षेत्र में मंगलवार को सड़क किनारे कुएं में एक लड़की का शव मिला है, जो कई टुकड़ों में था. टुकड़ों में शव मिलने की सूचना पर आला अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए. आनन-फानन में उच्‍च अधिकारी मौके पर पहुंचे. इसके बाद किसी तरह शव को कुएं से निकाल पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया.   

दिल्‍ली की घटना अभी शांत नहीं 
पिछले दिनों दिल्ली में एक युवती की हत्या कर उसके शव को कई टुकड़ों में फेंका गया था. यह मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि अहरौला थाना क्षेत्र के पश्चिमपट्टी गांव के गौरी का पूरा में ऐसा ही मामला प्रकाश में आ गया. कुएं में टुकड़ों में शव मिलने की खबर आग की तरह फैल गई. बताया जा रहा कि गौरी का पूरा में सड़क किनारे एक कुआं है. कुछ दिनों से यहां हल्‍की बदबू आ रही थी. मंगलवार को कुछ लोगों ने कुएं में देखा तो वह दंग रह गए. 

शरीर से अलग पड़ा मिला सिर 
कुएं में एक लड़की की शव पड़ा था. लड़का का सिर शरीर से अलग था. हाथ और पैर काटे पड़े थे. साथ ही कपड़े भी अस्‍त-व्‍यस्‍त पाए गए. बताया गया कि शव कई टुकड़ों में था. शव मिलने की सूचना पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित होते गए. धीरे-धीरे मौके पर बड़ी संख्‍या में भीड़ जुट गई. इसी बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया.

2 से 3 दिन पुराना शव 
पुलिस के मुताबिक, युवती की उम्र लगभग 22 वर्ष है. डेड बॉडी 2 से 3 दिन पुरानी बताई जा रही है. पुलिस ने शव के शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि शव की शिनाख्‍त की कोशिश की जा रही है. मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया. उन्‍होंने कहा कि शव की शिनाख्त कराते हुए साइंटिफिक तरीके से विवेचना की जाएगी. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

Trending news