Atique Ahmed : प्रयागराज केस में ताबड़तोड़ एनकाउंटर से घबराया अतीक अहमद का परिवार, पुलिस प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Atique Ahmed : प्रयागराज केस में ताबड़तोड़ एनकाउंटर से घबराया अतीक अहमद का परिवार, पुलिस प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

Prayagraj Encounter : प्रयागराज हत्याकांड को लेकर माफिया डॉन अतीक अहमद के परिवार ने सोमवार को प्रेस कान्फ्रेंस की. अतीक अहमद के परिवार ने कहा कि हमें परिवार को परेशान किया जा रहा है. 

 

Prayagraj Police Encounter Case

Prayagraj Encounter : प्रयागराज हत्याकांड में ताबड़तोड़ एनकाउंटर से घबराए माफिया डॉन अतीक अहमद के परिवार ने सोमवार को प्रेस कान्फ्रेंस की. अतीक अहमद की बहन ने आरोप लगाया कि हमें परिवार को प्रताड़ित और परेशान किया जा रहा है. उनकी बहन ने कहा कि मेरे भाई यानी अतीक अहमद का एनकाउंटर हो सकता है. पिछले कुछ वक्त से हमारा समय खराब चल रहा है. अतीक अहमद की  बहन, अशरफ अहमद की पत्नी और बेटी ने प्रेस कान्फ्रेंस की.पुलिस ने 3 चार दिन हमे उठा लिया, हमे टॉर्चर किया गया.हमारे भाई अतीक छोटा भाई अशरफ़ को जेल से निकाल कर एनकाउंटर किया जा सकता है. STF से हमे डर है.अभिलाषा नंदी जी ने हमारे भाई से 5 करोड़ रुपए उधार लिया था। नंदी हमारा फोन नही उठा रही.शाइस्ता प्रवीन जो हमारी भाभी है मेयर के चुनाव की उम्मीदवार है इसलिए उनको साजिशन फंसाया जा रहा है. 

हमारी भाभी शाइस्ता परवीन, जिन्हें मेयर पद के लिए प्रत्याशी ने बनाया गया है. वहीं जो दस साल से मेयर हैं, अभिलाषा नंदी, जिन्होंने हमारे भाई से करीब 5 करोड़ रुपये उधार लिया था.जब हमारे भाई जेल गए और हम अपने भाई से मिलने गुजरात गए. उनका यही कहना था कि शाइस्ता हमारा पैसा नंदी से मंगवा लो. नंदी जी ना तो हमारा फोन उठा रहे हैं, न ही कोई बात हो रही है. जबसे शाइस्ता ने बसपा ज्वाइन की है, तब से अभिलाषा बिल्कुल नहीं चाह रही हैं कि जीतें. दो महीने से प्रचार के लिए जा रही हैं, उन्हें बहुत समर्थन मिल रहा है. 

वहीं यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने इस पर कहा है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कानून का शासन है. यूपी सरकार अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है. उमेश पाल हत्याकांड में भी कार्यवाही पूरी सख्ती के साथ आगे बढ़ रही है. इसीलिए ये बेसिर पैर की बातें मूल मुद्दे से ध्यान भटकाने और गुमराह करने की नाकाम कोशिश है. ये तथ्यहीन, अनर्गल और बेतुकी बातें हैं. इस हत्याकांड को मेयर चुनाव से इसको जोड़ना न केवल फिजूल है और हास्यास्पद है.

इससे पहले अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने आरोप लगाया था कि पुलिस उनके बेटों का एनकाउंटर कर सकती है. उसने अपने दो नाबालिग बेटों का हवाला दिया था और उन्हें लापता बताया था. यूपी पुलिस ने एक दिन पहले ही उन दोनों को बाल सुधार गृह भेज दिया है. 

प्रयागराज हत्याकांड के आरोपियों के घर बुलडोजर एक्शन पर भड़के शिवपाल, BJP को नसीहत दी

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद, अशरफ अहमद के साथ अतीक के बेटे असद अहमद को आरोपी बनाया गया है. अतीक अहमद जहां गुजरात की साबरमती जेल में बंद है. जबकि अशरफ यूपी की जेल में है. अतीक अहमद का बेटा असद अहमद भी उमेश पाल हत्याकांड में शामिल था और उसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. बताया जाता है कि वो और हत्याकांड में शामिल गुड्डू मुस्लिम नेपाल भाग चुके हैं, जहां उन्हें दबोचने के लिए एसटीएफ टीम रवाना हो चुकी है. 

यूपी पुलिस अतीक अहमद को गुजरात से उत्तर प्रदेश लाने पर भी विचार कर रही है, हालांकि अतीक अहमद ने उसका एनकाउंटर होने की आशंका जताई है. उसने सुप्रीम कोर्ट से इसको लेकर गुहार लगाई है. 

इससे पहले यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने सोमवार को प्रेस कान्फ्रेंस की. प्रशांत कुमार ने बताया कि 24 फरवरी की शाम में राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश की हत्या बम से की गई थी. उनकी सुरक्षा में लगे 2 पुलिसकर्मी की गोलीबारी में घायल होने के बाद मौत हो गई थी. एडीजी ने बताया कि छह नामजद के अलावा कई अज्ञात हमलावरों को एफआईआऱ में नामजद किया गया है. फरार अभियुक्तों पर 2.5 लाख-2.5 लाख रुपये इनाम भी घोषित किया जा चुका है.

WATCH: प्रयागराज केस में उस्मान के एनकाउंटर को पत्नी ने बताया झूठा, बताई मुठभेड़ वाली रात की पूरी कहानी

 

Trending news