Akhilesh Yadav ने झांसी जिला जेल की पूर्व MLA से मुलाकात, पूछा- 'आखिर दबाव किसका है'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1502596

Akhilesh Yadav ने झांसी जिला जेल की पूर्व MLA से मुलाकात, पूछा- 'आखिर दबाव किसका है'

Jhansi News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को झांसी जिला कारागार पहुंचकर पूर्व विधायक से मुलाकात की. जानिए उन्होंने क्या कुछ कहा.

Akhilesh Yadav ने झांसी जिला जेल की पूर्व MLA से मुलाकात, पूछा- 'आखिर दबाव किसका है'

अब्दुल सत्तार/झांसी: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोमवार को झांसी जिला कारागार पहुंचे. जहां उन्होंने जेल में बंद पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव से मुलाकात की. इस दौरान पूर्व विधायक से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि भाजपा के बस प्रोपोगंडा करना, विपक्षियों पर झूठे मुकदमे लगाना, विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए एजेंसियों को खुली छूट देने का काम रह गया है. आइए बताते उन्होंने और क्या कुछ कहा.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

लोकतंत्र में इससे ज्यादा दुखद और कुछ नहीं हो सकता: अखिलेश यादव
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अभी मैनपुरी की हार से उबर नहीं पाई है. इसीलिए चुनाव नहीं करा पा रही है. मेयर सबसे ज्यादा बीजेपी के हैं. सबसे ज्यादा गंदगी, कूड़ा और डेंगू वहीं है, जहां बीजेपी के मेयर हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के इसारे पर संस्थाएं हाथ खड़े कर दे रही हैं. लोकतंत्र में इससे ज्यादा दुखद और कुछ नहीं हो सकता. 

इन्होंने जिला पंचायत और ब्लॉक प्रमुखी का चुनाव लूटा. विधान सभा के चुनाव में भी हार रहे थे, जो कुछ कर सकते थे इन्होंने किया. जनता ने मतदान किया. जनता जिस तरह के परिणाम चाहती थी, उस तरह के परिणाम नहीं आए. उन्होंने कहा कि बहुमत का ये मतलब नहीं कि पूरा का पूरा लोकतंत्र ही खत्म कर दें. इन सबके खिलाफ समाजवादी पार्टी लगातार लड़ती रहेगी. 

क्या दुनिया के लोग नहीं जानते कि यहां कितना अन्याय है?
आपको बता दें कि झांसी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि एम्बुलेंस की व्यवस्था इस सरकार ने बर्बाद कर दी. डायल हंड्रेड को भी बर्बाद कर दिया. मेडिकल कॉलेज को बर्बाद कर तमाशा दिखा रहे हैं, क्या इन्वेस्टमेंट के लिए मंत्री जाएंगे. दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में जा रहे हैं इन्वेस्टमेंट लेने. क्या दुनिया के लोग नहीं जानते कि यहां कितना अन्याय है. अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्व विधायक दीपक यादव पर झूठा मुकदमा लगाकर उन्हें जेल भेजा गया है. ये सरकार हर मुद्दे पर नाकाम है. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

उन्होंने कहा कि दिल्ली में आठ साल से सरकार चल रही है. यूपी में 6 साल हो गए लेकिन इनके पास किसी समस्या का समाधान नहीं है. बस लोगों का ध्यान हटाने के लिए झूठे मुकदमे लगा रही है. वहीं, अधिकारी कह रहे हैं कि उन पर दबाव है. सबसे बड़ा अधिकारी कह रहा है कि उस पर दवाब है. आखिर यह दवाब किसका है? दीपक यादव और समाजवादी पार्टी को बदनाम करने के लिए ये मुकदमे लगाए गए हैं.

 

WATCH: मुस्लिम शादी में डीजे और आतिशबाजी को लेकर उलेमाओं का बड़ा ऐलान

Trending news