Dowry: निकाह से पहले दूल्हा 25 लाख का दहेज लेकर फरार, बारात लाने की मिन्नत करने पर मांगी कार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1539573

Dowry: निकाह से पहले दूल्हा 25 लाख का दहेज लेकर फरार, बारात लाने की मिन्नत करने पर मांगी कार

UP News: बिजनौर में शादी के एक दिन पहले दुल्हन नहीं पूरी बारात ही फरार हो गई. वहीं, दूल्हे का भी कुछ अता पता नहीं है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Dowry: निकाह से पहले दूल्हा 25 लाख का दहेज लेकर फरार, बारात लाने की मिन्नत करने पर मांगी कार

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश में बिजनौर में शादी के एक दिन पहले दुल्हन नहीं, पूरी बारात ही फरार हो गई. वहीं, दुल्हे का भी कुछ अता पता नहीं है. इस घटना से लड़की के घर में शादी की तमाम खुशियां पल घर में मातम मे तब्दील हो गईं. शादी से एक दिन पहले दहेज का लालची दूल्हा अपना घर छोड़कर फरार हो गया. मामला बिजनौर के अफजलगढ़ का है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू 
आपको बता दें कि दुल्हन सज-धजकर अपने सपनों के राजकुमार का इंतजार करते-करते मायूस होकर रोती रही. वहीं, दूल्हे द्वारा बारात न लेकर आने से पूरे गांव में सन्नाटा छाया गया. वहीं, दुल्हन के लाचार पिता इस बेइज्जती से काफी परेशान हैं. पीड़ित पिता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाते हुए दहेजलोभियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उधर पुलिस ने दूल्हे पक्ष के लगभग आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामला बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र का है. जहां शेरगढ़ निवासी समीम अहमद ने अपनी बेटी समरीन का निकाह शमशाद के साथ तय किया था. सात जनवरी को शमशाद और समरीन की मंगनी बहुत धूमधाम के साथ हुई थी. इसमें दहेज के रूप में शमशाद को 50,000 रुपये कैश और काफी सामान दिया गया था. निकाह 18 जनवरी को होना था. 15 जनवरी को दूल्हा पक्ष जेवर, एसी, फ्रीज, बेड, बर्तन और बुलेट मोटर साइकिल समेत करीब 25 लाख रुपये का सामान लेकर चला गया. और 18 जनवरी को बारात के साथ आने का वादा किया था लेकिन घर पर बारात नहीं पहुंची.इस मामले मे पंचायत भी बैठी, लेकिन दूल्हे पक्ष ने किसी की एक नहीं सुनी.

समरीन बारात आने का करती रही इंतजार 
आपको बता दें कि हाथों में मेंहदी लगाए दुल्हन समरीन बारात आने का इंतेजार करती रही, लेकिन बारात नहीं आई. दूल्हे ने बारात लाने से साफ इनकार कर दिया. इतना ही नहीं दूल्हे ने दुल्हन के पिता के पास फोन कर स्कार्पियों कार की मांग कर डाली. इसके बाद दुल्हन के परिवार द्वारा की गई ,सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं. इतना ही नहीं दुल्हन के परिवार वालों ने समझाने की काफी कोशिश की लेकिन दूल्हे पक्ष राजी नहीं हुआ.

Trending news