अग्निपथ योजना को लेकर सरकार के खिलाफ उतरे शिवपाल यादव, कहा- युवाओं के साथ हो रहा खिलवाड़
Advertisement

अग्निपथ योजना को लेकर सरकार के खिलाफ उतरे शिवपाल यादव, कहा- युवाओं के साथ हो रहा खिलवाड़

Shivpal Yadav on Agnipath Yojana: प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने बीजेपी सरकार के खिलाफ आवाज उठाई है. उनका कहना है कि यह योजना युवाओं के साथ खिलवाड़ है और सरकार को इसपर पुनर्विचार करना चाहिए...

अग्निपथ योजना को लेकर सरकार के खिलाफ उतरे शिवपाल यादव, कहा- युवाओं के साथ हो रहा खिलवाड़

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) के प्रमुख शिवपाल सिंह (Shivpal Singh Yadav) ने अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) को लेकर देश-प्रदेश में चल रहे बवाल को देखते हुए बयान दिया है. शिवपाल सिंह ने कहा कि सरकार की स्कीम से युवाओं का जीवन कट नहीं सकता. यह स्कीम युवाओं के साथ खिलवाड़ है. चार साल की नौकरी के बाद नौकरी छूट जाना युवाओं के साथ किसी खिलवाड़ से कम नहीं है.

Rahul Gandhi और ED मामले में हरीश रावत ने सरकार पर साधा निशाना, कहा...

सरकार से की पुनर्विचार की अपील
शिवपाल यादव का कहना है कि अपनी इस नई योजना को लेकर सरकार को पुनर्विचार करना चाहिए. साथ ही, इसे वापस भी लेना चाहिए. क्योंकि युवा पहले ही नौकरी के लिए परेशान हैं. कम से कम सात साल तक की नौकरी तो जवानों को मिलनी ही चाहिए. 

"चार साल की नौकरी में जीवन नहीं कट सकता"
दरअसल, इटावा में अपनी विधानसभा जसवंतनगर में एक शादी समारोह में पहुंचे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने अग्निवीर योजना का विरोध करते हुए इस योजना को युवाओं के साथ खिलवाड़ बताया है. शिवपाल सिंह ने कहा कि चार साल की नौकरी देना, फिर नौकरी से निकाल देना खिलवाड़ नहीं तो और क्या है? ऐसा कानून नहीं बनना चाहिए. केवल चार साल की नौकरी से युवाओं का जीवन नहीं कट सकता. नौकरी तो युवाओं को जीवनभर मिलनी चाहिए.

48 घंटे तक दबंगों ने दूल्हे और बारातियों को बनाया बंधक, नहीं होने दी दुल्हन की विदाई

सरकार से करेंगे बात
देश और प्रदेश में युवाओं के विरोध को लेकर शिवपाल सिंह ने कहा कि सरकार को अब इस मामले पर पुनर्विचार करे और युवाओं की राय लेने के बाद कानून बनना चाहिए. युवाओं को साथ लेकर चलना जरूरी है. शिवपाल यादव ने कहा कि उन्हें मौका मिला तो इस मुद्दे पर सरकार से बात करेंगे और युवाओं के पक्ष में सरकार को सुझाव देंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news