सलमान की पहली फिल्म की हिरोइन का नया रूप, जानिए देखकर क्यों आशीर्वाद मांगने लगते हैं लोग
Advertisement

सलमान की पहली फिल्म की हिरोइन का नया रूप, जानिए देखकर क्यों आशीर्वाद मांगने लगते हैं लोग

भाग्यश्री ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि वह अयोध्या नगरी की रामलीला में अभिनय कर अपना करियर एक बार फिर शुरू कर रही हैं. 

सलमान की पहली फिल्म की हिरोइन का नया रूप, जानिए देखकर क्यों आशीर्वाद मांगने लगते हैं लोग

अयोध्या: अयोध्या की रामलीला में सीता मैया का किरदार निभा कर मैं एक बार फिर फिल्म जगत में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हूं. यह कहना है सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' की अभिनेत्री भाग्यश्री का. भाग्यश्री अयोध्या के लक्ष्मण किला में हो रही रामलीला में सीता का किरदार निभा रही हैं. दरअसल, दर्शक भाग्यश्री के रोल से इतना प्रभावित हैं कि उन्हें खूब प्यार मिल रहा है. लोग उन्हें माता सीता के रूप में देखकर आशीर्वाद मांगने लगते हैं.

भाग्यश्री ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि वह अयोध्या नगरी की रामलीला में अभिनय कर अपना करियर एक बार फिर शुरू कर रही हैं. जहां बीते 2 सालों से कोरोना की वजह से लोग घरों में बंद थे. वहां उन्हें भगवान राम के आशीर्वाद के साथ अपने करियर को शुरू करने का मौका मिला है. 

रामलला का दर्शन करने जाएंगी भाग्यश्री 
भाग्यश्री ने कहा कि वह बहुत ही खुशनसीब हैं कि उनको माता सीता का रोल निभाने का मौका मिला. उन्होंने यह भी कहा कि रामनगरी की अहमियत फिल्म जगत के किरदारों के आने पर नहीं, बल्कि खुद प्रभु श्रीराम की भूमि होने की वजह से है. हम तो बस यहां पर श्रद्धा से आते हैं. भाग्यश्री ने बताया कि रामलीला खत्म होने के बाद वे राम जन्मभूमि जाएंगी. वहां रामलला का दर्शन करेंगी. इसके साथ ही अयोध्या के अन्य मंदिरों का भी दर्शन करेंगी. 

15 अक्टूबर तक चलेगी फिल्मी जगत की रामलीला
फिल्म जगत की रामलीला में गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने परशुराम का रोल अदा किया. वहीं, फिल्मों के विलेन की भूमिका निभाने लासे शहबाज खान ने रावण का रोल अदा किया है. अयोध्या में आयोजित फिल्म जगत की रामलीला 15 अक्टूबर तक चलेगी, जो शाम 7:00 बजे से रात 10:00 बजे तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखी जा सकती है. 

WATCH LIVE TV

Trending news