उन्‍नाव में बड़ा हादसा, एक्‍सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement

उन्‍नाव में बड़ा हादसा, एक्‍सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

लखनऊ लौटते समय हुआ हादसा. एक बच्‍चे की हालत गंभीर बताई जा रही. 

उन्‍नाव में बड़ा हादसा, एक्‍सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

उन्‍नाव: आगरा एक्‍सप्रेसवे में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां लखनऊ की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार पहले डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद सामने से आ रही एक कार से जा भिड़ी. हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के अंतर्गत अटिया टोल 266 नंबर पर हुआ है. 

वृंदावन से लौटते समय हुआ हादसा 
दरअसल, लखनऊ के बाजार खाला थाना क्षेत्र के बुलाकी अड्डा हिन्‍द सिनेमा के पास रहने वाले सुभाष अग्रवाल अपनी पत्‍नी शीला, बेटी पूजा, नातिन आद्या, प्रीशा और अनमोल के साथ लखनऊ से वृंदावन दर्शन करने गए थे. कार ताल कटोरा आलमबाग निवासी गोपाल चला रहा था. दर्शन कर लौटते समय जैसे ही उनकी कार उन्‍नाव के औरास थाना क्षेत्र के लोधा टीकापुर गांव स्थित अटिया पुल के पास पहुंची कार डिवाइडर से टकरा गई. 

ताजमहल देखने जा रहा था दूसरा परिवार 
कार डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी लेन में पहुंच गई. यहां सामने से आ रही एक कार से टकरा गई. हादसे में सुभाष का परिवार बाल-बाल बच गया. वहीं, दूसरी कार से बाराबंकी के चित्र गुप्‍त नगर निवासी दिनेश कुमार राजपूत अपने परिवार के साथ आगरा ताजमहल देखने जा रहे थे.

घायलों को लखनऊ रेफर कर दिया गया 
हादसे में दिनेश राजपूत, उनकी पत्‍नी अनीता, बेटी गौरी, साली प्रीति सिंह और सास कांति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दिनेश का बेटा लक्ष्‍य, प्रिया और आर्यन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है. वहीं, घटना की जानकारी पर औरास थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई. साथ ही यूपीसीडा के कर्मचारी भी पहुंच गए.

मौके पर पहुंची पुलिस 
यूपीसीडी के कर्मचारियों ने बताया कि दूसरी कार सुभाष अग्रवाल का परिवार बाल-बाल बच गए. उनका परिवार वृंदावन दर्शन कर लौट रहा था. हादसे के बाद क्रेन मंगवाकर दोनों कार को एक्‍सप्रेसवे से हटाया गया. इसके बाद जाम को खुलवा दिया गया. 

Akhilesh Yadav Convoy Accident: अखिलेश यादव के काफिला का हुआ हादसा, बाल-बाल बचे अखिलेश, कई कार्यकर्ता हुए घायल

Trending news