Rashifal 17 March 2023: इन तीन राशियों के लिए सौभाग्य लेकर आया है शुक्रवार, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1612693

Rashifal 17 March 2023: इन तीन राशियों के लिए सौभाग्य लेकर आया है शुक्रवार, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Aaj Ka Rashifal 17 March 2023:  ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से Friday का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है... इसके साथ ही कई राशियां ऐसी भी है जिन्हें थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा.....

 

Rashifal 17 March 2023: इन तीन राशियों के लिए सौभाग्य लेकर आया है शुक्रवार, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Aaj Ka Rashifal 17 March 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 मार्च, दिन शुक्रवार है. यह दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मीन राशि के लिए दिन मध्यम दिख रहा है.बिजनेस ठीक रहेगा. नौकरी में आपको अधिकार और तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं. आज का दिन आपकी लव लाइफ के लिए बहुत ही शानदार साबित होगा.आप किसी रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधान रहें. बुजुर्गों की सेवा में रहेंगे.  

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा.  आपका समय बच्चों के साथ बीतेगा. आज सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे. सेहत का ध्यान रखेंगे.अपने प्रेमी के साथ ब्लाइंड डेट पर जा सकते हैं.  राजनीतिक लोगों से आपके सम्बन्ध बेहतर रहेंगे. छात्रों के लिए कड़ी मेहनत का दिन है. अटका हुआ पैसा भी मिल सकता है. रुके हुए कार्यों को समय पर पूर्ण कर लेंगे.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. किसी दोस्त के व्यवहार से आपको ठेस लग सकती है. कोर्ट-कचहरी के काम निपटेंगे. पैतृक मामलों को सुलझाने का प्रयास करें. आज महिलाओं के लिए खरीदारी का दिन है. किसी को भी धन उधार देने से बचें. बाहर के खान पान से बचें. 

कर्क राशि: इनके लिए दिन बढ़िया रहेगा. सेहत में गिरावट हो सकती है.जोड़ों के दर्द के रोगियों को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिये. कही से शुभ सूचना मिल सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. शेयर मार्केट से आपको धन लाभ हो सकता है. आज छात्रों को  अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. लव के मामले में अगर आप किसी को पसंद कर रहे हैं तो पुराने पैटर्न पर चलकर प्रपोज न करें, कुछ नया सोचें. 

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए दिन मध्यम रहने वाला है. बिजनेस नरम-गरम रहेगा. आज मनचाहा काम पूरा होगा. आपको मनोवांछित सफलता मिल सकती है. परिवार के साथ शाम को घूमने जा सकते हैं.  रात में परिजनों के साथ वक्त बिताएंगे. प्रेम विवाह के काफी अच्छे योग बन रहे हैं. सगे संबंधियों से मुलाकात होगी. शादीशुदा लोगों के ससुराल वालों से संबंध बिगड़ने की संभावना है, संभलकर रहें. 

कन्या राशि: आज आपका पूरा दिन तनाव में जाएगा. किसी से कोई बहस न करें,। कोई उलझा सकता है. ऑफिस में दिन थोड़ा व्यस्त रहेगा. आज अपना काम स्वयं करें दूसरों पर बिल्कुल भी न छोड़ें. किसी संक्रमण से पीड़ित होने की सम्भावना है.  मीडिया, संचार क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये समय बहुत ही अच्छा है. आज संपत्ति से जुड़े मामले उलझेंगे.

तुला राशि: तुला राशि के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है.  कहीं से धन का लाभ हो सकता है. सामाजिक कामों में भाग ले सकते हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.किसी मित्र के साथ जरुरी काम के लिए बाहर जाएंगे. यदि आप बाहर मिलते हैं तो आपको स्वास्थ्य संबंधी कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. विवाह का मूड बन सकता है. 

वृश्चिक राशि : इन जातकों का वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. नौकरी में बदलाव हो सकता है.  आनलाइन शापिंग कर सकते हैं. मां की सेहत का ध्यान रखें. घर में भाई या बहन के विवाह को लेकर चिन्ता खत्म होगा.  धन संबंधी समस्या दूर होगी.  युवाओं को नौकरी मिल सकती है. पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो सुखद होगी. 

WATCH: देखें 13 से 19 मार्च तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार
 

धनु राशि: आज आपके विरोधी आपके लिए कुछ गलत सोच सकते हैं. आपकी योग्यता और कार्यशैली की प्रशंसा होगी. किसी से झगड़ा न करें, फंस सकते हैं.  किसी भी करीबी की बात को हल्के में न लें. पति-पत्नी के बीच संबंध मजबूत होंगे.धन को लेकर परेशानी दूर होगी. इंटरनेट के माध्यम से प्रेम संबंध बनाते समय सावधान रहें,  धोखा मिलने के योग हैं.  

मकर राशि: सेहत की परेशानी कुछ हद तक कम हो सकती है. रुका हुआ धन मिलेगा. आर्थिक परेशानियों से काफी हद तक निकल पायेंगे. छात्रों के लिए दिन ठीक है.  प्रेमी जन के प्रति काफी आकर्षित रहेंगे. वाहन सुख प्राप्त होगा. आज किसी पर ज्यादा भरोसा न करें. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन ठीक है. बिजनेस ठीक है. आज आर्थिक परेशानियों से  उबर पायेंगे. पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. आज किसी काम को लेकर जल्दबाजी न करें. छात्रों को परिश्रम का फल मिलेगा.  युवाओं को नौकरी में सफलता मिल सकती है. विवाह के इच्छुक लोगों को अच्छा जीवनसाथी मिल सकता है. 

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन मिला-जुला रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है, मेहनत करनी होगी.  प्रशासनिक अधिकारियों को किसी विशेष बड़े कार्य में कामयाबी मिल सकती है. बाहर घूमना हो सकता है. आज का दिन अच्छा रहेगा. प्रेम संबंधों को लेकर आपके कुछ फैसले अधूरे हैं, जिन्हें आप काफी समय से टाल रहे होंगे.बिजनेस में मित्र आपका सहयोग करेंगे.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Geeta Ka Gyan: कर्म-प्रेम का पाठ पढ़ाती हैं भगवद गीता की बातें, सफलता के लिए जीवन में शामिल कर लें श्रीकृष्ण के ये अनमोल वचन

Trending news