Varanasi Loksabha: काशी में घर-घर पहुंची पीएम मोदी की चिट्ठी, वाराणसी लोकसभा सीट के प्रत्याशी ने बताई मन की बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2261821

Varanasi Loksabha: काशी में घर-घर पहुंची पीएम मोदी की चिट्ठी, वाराणसी लोकसभा सीट के प्रत्याशी ने बताई मन की बात

Varanasi Loksabha: लोकसभा चुनाव से पहले सभी नेता ये प्रयास कर रहें है कि देश की जनता उन्हे ही वोट दे. लेकिन इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ अलग तरकीब निकाली हैं. उन्होने वाराणसी वासिओं के लिए ये भेजा........ 

Varanasi Loksabha Election

काशी: लोगसभा चुनाव चल रहें है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से तीसरी बार चुनाव लड़ने वाले हैं. वाराणसी की लोकसभा सीट पीएम मोदी को दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जिसके बाद बीजेपी अब पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी चिट्ठओं को वाराणसी के 2000 घरों तक पहुंचा रहे है. जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने वोटरों से 1 जून कों मतदान देने के साथ-साथ भीजेपी के समर्थन में वोट करने की अपील की. सूचना के अनुसार अब तक यह पत्र 500 से अधिक घरों तक भेजा जा चुका हैं. 

चिट्ठी की जिम्मेदारी
चिट्ठी बांटने की जिम्मेदारी बीएचयू के प्रो. ज्ञान प्रकाश मिश्रा को मिली है. प्रो. ज्ञान प्रकाश मिश्रा ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अपने काशी वासियों के लिए एक खास पत्र भेजा जा रहा है. जिसे वाराणसी के 2000 अलग-अलग घरों तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है. अब तक ये पत्र 500 से अधिक घरों में भेजे जा चुके हैं. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों तक उन्हें ही यह पत्र सौंप हैं. 

पत्र में संदेश
इन पत्र में प्रमुख तौर पर एक ही संदेश है. '1 जून तक अपने परिवार के सदस्यों और संस्था के लोगों को बूथ तक लेकर आए. एक-एक वोट बीजेपी के पक्ष में हो. बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से जो कुछ कर पाया हूं अभी बहुत कुछ करना बाकी है. यह 2024 का चुनाव बहुत मायने में खास है'. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी वालों के लिए लिखा कि मैं एक बेटे के रूप में काशी वालों से समर्थन चहाता हूं .

प्रधानमंत्री मोदी को आभार
काशी के अलग-अलग क्षेत्र साहित्य, कला, राजनीति, खेल और जाने-माने हस्तियों के घरों तक जाकर भाजपा कार्यकर्ता यह संदेश पहुंच रहे हैं. चुनाव के पहले प्रधानमंत्री मोदी द्वारा काशी वालों को भेजा जा रहा है यह संदेश अनोखा माना जा रहा है. पत्र प्राप्त करने के बाद विभिन्न क्षेत्र से जुड़ी हस्तियों ने भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री मोदी को आभार व्यक्त किया है.

Trending news