Rashifal: आज इन राशियों का होगा भाग्योदय, कानूनी पचड़ों में उलझेंगे ये जातक, जानें कैसा रहेगा आपका गुरुवार?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1402120

Rashifal: आज इन राशियों का होगा भाग्योदय, कानूनी पचड़ों में उलझेंगे ये जातक, जानें कैसा रहेगा आपका गुरुवार?

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के जरिए विभिन्न काल-खंडों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित है..जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है...राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं...

 

Rashifal: आज इन राशियों का होगा भाग्योदय, कानूनी पचड़ों में उलझेंगे ये जातक, जानें कैसा रहेगा आपका गुरुवार?

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 20 अक्टूबर  2022 दिन गुरुवार. ये दिन विष्णुजी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

Saptahik Rashifal: अपने विरोधियों से सावधान रहें ये चार राशियां, मिल सकता है धोखा, जानें इस सप्ताह अपना हाल

मेष: राशि चक्र की पहली राशि मेष ज्योतिष की नजर में में बेहद खास मानी गई है. इन जातकों के जीवन में कई बदलाव होंगे. आज क्रिएटिविटी से काम करेंगे, सफल होंगे. ये जातक टारगेट पर ध्यान केंद्रित करें.  किसी अनजान व्यक्ति के साथ साझेदारी में व्यापार करना आपको हानिकारक लगेगा.  कानूनी मामले में शुभ समाचार मिल सकता है.आज आपका लकी कलर नीला है.

वृषभ: इन जातकों का दिन मध्यम दिख रहा है. जन प्रतिनिधियों, राजनेताओं और जनसंपर्क या सेवा कार्य से जुड़े वर्ग के लिए यह बहुत अच्छा दिन है.  पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है जो अच्छी रहेगी. परिवार की सेहत का ध्यान रखें. वाहन सावधानी से चलाएं.

मिथुन:आज का दिन मिथुन राशि के लिए ठीक रहेगा. आज मन की शांति होगी. मां की सेहत का ध्यान रखें. कोई मित्र आ सकता है. आज यात्रा का योग बन रहा है. आपको अपने मन में नकारात्मक विचारों को आने से रोकना होगा तभी आप सफलता प्राप्त कर पाएंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहें.

कर्क: आज का दिन ठीक रहेगा. कारोबार में लाभ हो सकता है.कार्य में सफलता के लिए विशेष प्रयास करने होंगे.  मानसिक और शारीरिक स्थिति सामान्य रहने वाली है। काम को लेकर मन में नए विचार आएंगे. आज किसी को पैसा उधार न दें.

सिंह: इस राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. अनुशासन के नियमों का पालन करेंगे. व्यवसाय में वृद्धि होगी. समझदारी से काम लेंगे. प्रबंधन पर ध्यान देंगे.  कहीं से शुभ समाचार मिल सकता है, ऑफिस में दुश्मनों से सावधान रहें.

कन्या:कन्या जातकों को व्यापार में लाभ होगा. नौकरी का इंतजार कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. छात्रों के लिए दिन अच्छा रह सकता है. आज के दिन मन बेचैन रहेगा. धैर्य रखने की कोशिश करें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. परिवार के साथ समय बिताएं.

तुला: आज तुला राशि का आत्मविश्वास चरम पर रहेगा. आज का दिन आपके लिए कुछ मानसिक तनाव लेकर आएगा। संतान के करियर को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं, जिसके लिए आप किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह भी ले सकते हैं.

मकर:आज का दिन सामान्य तौर पर दिन कल से बेहतर रहेगा. मन में सकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. सेहत को लेकर सावधान रहें. नियोजित कार्य समय पर पूरे होंगे. आज से आप एक नई जीवन शैली की शुरुआत करें. कहीं बाहर जाना हो सकता है.

कुंभ: कुंभ राशि के लिए आज का दिन धैर्य रखने की जरुरत है. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.  चिकित्सा खर्च बढ़ सकता है.  मन में निराशा और असंतोष रहेगा. पारिवारिक समस्याएं आपको परेशान करेंगी. इनक मन बेचैन रहेगा. व्यापार में लाभ हो सकता है.

मीन: मीन राशि का दिन सही रहने वाला है. कहीं बाहर जाने का हो सकता है. आपके मन के अनुसार कार्य में प्रगति होगी. निर्णय आपके पक्ष में आएंगे। प्रयास सफल होंगे. आज कोई भी नया काम शुरू करने के लिए समय अच्छा है. नौकरों या कनिष्ठ वर्ग और दोस्तों से पूरा सहयोग मिलेगा. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Saptahik Rashifal: अहोई अष्टमी से शुरू हुआ नया सप्ताह, जानें किसका चमकेगा भाग्य और किसकी फूटेगी किस्मत, जानें सभी राशियों का हाल

 

Trending news