Meerut: कहां फरार है यूपी का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल बदन सिंह बद्दो, अब 5 लाख का इनाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1686451

Meerut: कहां फरार है यूपी का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल बदन सिंह बद्दो, अब 5 लाख का इनाम

उत्तर प्रदेश में अपराध कर लोगो को सताने वाला बदन सिंह बद्दो एक बार फिर सुर्खियों में है. यूपी पुलिस को चकमा देकर फरार होने वाले कुख्यात गैंगस्टर बदन सिंह बद्दो की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं. लेकिन, बावजूद इसके अभी तक बदन सिंह का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

Meerut: कहां फरार है यूपी का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल बदन सिंह बद्दो, अब 5 लाख का इनाम

मेरठ: उत्तर प्रदेश में अपराध कर लोगों को सताने वाला बदन सिंह बद्दो एक बार फिर सुर्खियों में है. यूपी पुलिस को चकमा देकर फरार होने वाले कुख्यात गैंगस्टर बदन सिंह बद्दो की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं. लेकिन, बावजूद इसके अभी तक बदन सिंह का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. आपको बता दें कि पेशी से वापस आते हुए बदन सिंह ने साथ आए पुलिसकर्मियों को मेरठ के प्रसिद्ध मुकुट महल नाम के होटल में नशीला पदार्थ खिला दिया और मौका देखकर फरार हो गया. तब से आज तक बदन सिंह बद्दो का कोई सुराग नहीं लगा. यूपी पुलिस बदन की तलाश में जुटी हुई है. लेकिन, उसकी कोई खैर खबर नहीं है. इतना ही नहीं प्रदेश की पुलिस और STF (स्पेशल टास्क फोर्स) को अभी तक यही नहीं पता कि बदन सिंह देश में है या भारत की सुरक्षा एजेंसी को चकमा देकर विदेश फरार हो गया. 

Jhansi:  कलयुगी बेटे ने डंडे से पीटकर बाप को उतारा मौत के घाट, मामूली जिद पर ली जान

मोदी की रैली में पुलिस को दिया था चकमा 
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मार्च 2019 को मेरठ में चुनावी रैली कर रहे थे. उसी वक्त पश्चिमी उत्तर प्रदेश का कुख्यात डॉन बदन सिंह बद्दो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. बदन सिंह बद्दो फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा था. इसी दौरान बद्दो को गाजियाबाद कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. इसके बाद गैंगस्टर ने पुलिसकर्मी को अपनी बातों में लिया और पुलिसकर्मी के साथ गाजियाबाद से मेरठ होटल में आ गया. 

UP के मंत्री समेत 8 नेता MPMLA कोर्ट से बरी, मुजफ्फरनगर उपचुनाव के दौरान बवाल का था आरोप

कोल्डड्रिंक में दिया नशीला पदार्थ 
गाजियाबाद से मेरठ आए पुलिसकर्मियों को बदनसिंह बद्दो ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया और कुछ देर बाद घर वालों से मिलने के बहाने मौका देखकर होटल से फरार हो गया. तब से आज तक पुलिस खाक छान रही है. अभी तक पुलिस को कुख्यात गैंगस्टर का कोई सुराग नहीं लगा. 

40 से ज्यादा मामले दर्ज 
मेरठ का रहने वाला कुख्यात गैंगस्टर शातिर अपराधी है. हिस्ट्रीशीटर पर विभिन्न थानों में हत्या, रंगदारी और अपहरण से जुड़े 40 अपराधिक मामले दर्ज है.

WATCH: PFI को गुर्गों पर UP ATS की बड़ी कार्रवाई, आजमगढ़, मुरादाबाद और मेरठ में छापेमारी

Trending news