Road Accident: ललितपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, दो युवको की मौत
Advertisement

Road Accident: ललितपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, दो युवको की मौत

'सावधानी हटी दुर्घटना घटी' ऐसी ही एक दुर्घटना ललितपुर से भी सामने आई है. 

Road Accident: ललितपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, दो युवको की मौत

अमित सोनी/ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक सड़क दुर्घटना हो गई. इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. एक्सीड़ेंट की सूचना मिलते ही दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि दोनों युवक दूध बेचने का काम करते थे. दुर्घटना सदर कोतवाली क्षेत्र की बुढ़वार रोड़ पर हुई.

कहां हुआ एक्सीड़ेंट

ललितपुर जिले में दोनों सुबह बाइक से दूध बेचने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान उनका साइकिल सवार एक युवती से एक्सीड़ेंट हो गया. एक्सीड़ेंट सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बुढ़वार रोड पर बने पुल पर हुआ. पुल के पास दोनों की बाइक साइकिल से जा रही एक युवती से टकरा गई. टक्कर होने के बाद बाइक सवार दोनों युवक पत्थर से टकराकर पानी से भरे नाले में जा गिरे. एक्सीड़ेंट होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. लोगों ने एक्सीड़ेंट की सूचना पुलिस को दी. दुर्घटना में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं साइकिल से जा रही युवती घायल हो गई. 

पुलिस ने दी जानकारी

ललितपुर के एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि आज सुबह एक रोड़ एक्सीड़ेंट होने की सूचना मिली थी. एक्सीड़ेंट सदर कोतवाली के पास बुढ़वार रोड पर नाले के ऊपर बने पुल पर हुआ था. दुर्घटना में दो युवक अपनी मोटर साइकिल से दूध बेचने जा रहे थे. इसी दौरान उनकी मोटर साइकिल फिसल कर साइकिल से जा रही एक युवती से टकरा गई. दुर्घटना में वहां पड़े पत्थरों से टकरा कर दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुच कर दोनों के शवों को कब्जे में लिया. शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जबकि दुर्घटना में युवती घायल हो गई. इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसकी स्थिति सामान्य है. पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस ने आगे बताया कि सभी के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है.

Trending news