CNG उपभोक्‍ताओं के लिए खुशखबरी, नोएडा-गाजियाबाद में सीएनजी की कीमतों में कमी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2144264

CNG उपभोक्‍ताओं के लिए खुशखबरी, नोएडा-गाजियाबाद में सीएनजी की कीमतों में कमी

CNG rate: दिल्‍ली एनसीआर में स‍िटी गैस कंपनी इंद्रप्रस्‍थ गैस लिमिटेड ने CNG की कीमतों की समीक्षा की. इसके बाद सीएनजी के दाम घटाने का फैसला किया. सीएनजी की कीमतों में करीब 2.50 रुपये की कमी की गई है.

CNG Rate in Noida Ghaziabad

CNG rate: सीएनजी ग्राहकों के लिए अच्‍छी खबर है. दिल्‍ली से सटे नोएडा गाजियाबाद में सीएनजी की कीमतों में ढाई रुपये की कमी की गई है. नई दरें कल सुबह 6 बजे से लागू होंगी. 

नोएडा-गाजियाबाद में नई कीमत 
दिल्‍ली एनसीआर में स‍िटी गैस कंपनी इंद्रप्रस्‍थ गैस लिमिटेड ने CNG की कीमतों की समीक्षा की. इसके बाद सीएनजी के दाम घटाने का फैसला किया. सीएनजी की कीमतों में करीब 2.50 रुपये की कमी की गई है. इसके साथ नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में अब सीएनजी 78.70 रुपये प्रति किलो मिलेगा. पहले यह कीमत 81.20 रुपये थी. 

मुंबई में भी घटी थी कीमत 
बता दें कि इससे एक दिन पहले यानी मंगलवार को महानगर गैस लिमिटेड ने भी CNG की कीमतों में 2.50 रुपये प्रति किलोग्राम की कटौती की थी. इसके बाद मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में CNG की नई कीमत 73.50 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई थी. एक दिन बाद ही दिल्‍ली और उससे सटे नोएडा-गाजियाबाद में भी रेट घटा दिए गए. 

चुनावी सीजन शुरू होने से पहले दी राहत 
गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही इंद्रप्रस्‍थ गैस लिमिटेड ने दिल्‍ली के साथ-साथ नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी के दाम बढ़ाए थे. उस समय इंद्रप्रस्‍थ गैस लिमिटेड ने सीएनजी के दामों में बढ़ोतरी के पीछे प्राकृतिक गैस की बढ़ी हुई कीमतों को जिम्‍मेदार बताया था. हालांकि, अब चुनावी सीजन शुरू होने से पहले एक बार फ‍िर सीएनजी की कीमतों में कमी की गई है. 

Trending news