Vidhan Sabha Chunav Result 2023: चुनाव नतीजों के बाद पीएम मोदी पहुंचे बीजेपी मुख्यालय, कार्यकर्ताओं ने बरसाए फूल
Advertisement

Vidhan Sabha Chunav Result 2023: चुनाव नतीजों के बाद पीएम मोदी पहुंचे बीजेपी मुख्यालय, कार्यकर्ताओं ने बरसाए फूल

Vidhan Sabha Chunav Result 2023: छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मध्य प्रदेश और राजस्थान में आज विधानसभा चुनावों की मतगणना लगभग खत्म हो चुकी है. कुछ देर में तय हो जाएगा कि किसके सिर ताज सजेगा और किसकी कुर्सी छिन जाएगी.

 

Vidhan Sabha Chunav Result 2023

Vidhan Sabha Chunav Result 2023: छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मध्य प्रदेश और राजस्थान में आज विधानसभा चुनावों की मतगणना लगभग पूरी हो चुकी है. कुछ ही देर में यह तय हो जाएगा कि किसके सिर ताज सजेगा और किसकी कुर्सी चली जाएगी. मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनना तय है. कई सीटों की गिनती अभी चल ही रही है. पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी मुख्यालय पहुंचे. बीजेपी के चुनाव जीतने की स्थिति में पीएम मोदी ने बीजेपी मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया.

सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू
पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (assembly elections) की वोटिंग हो चुकी है. जिसमें आज 4 राज्यों में वोटिंग के रिजल्ट सामने आ जाएंगे और मणिपुर का रिजल्ट कुछ कारणों से सोमवार को आएगा  छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना में सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो गई है. मध्यप्रदेश में 230, तेलंगाना में 119, राजस्थान में 199 और छत्तीसगढ़ में 90 सीटों पर आज रिजल्ट आने वाला है.

इससे पहले ट्वीट कर क्या कहा था
बीजेपी मुख्यालय पहुंचने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने जीत को लेकर ट्वीट भी किया. पीएम मोदी ने ट्वीट में कहा- जनता का आभार जताते हुए कहा कि हमें रुकना, थकना नहीं है. देश को सशक्त बनाने के लिए आगे बढ़ते रहना है. भारत की जनता का भरोसा सिर्फ बीजेपी में है. ये फिर से साबित हो गया.जनता-जनार्दन को नमन. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा BJP में है.

MP, राजस्थान, छत्तीसगढ़ जीतने पर पीएम मोदी का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'न रुकना, न थकना, भारत को विजयी बनाना है'.
प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा कि - "जनता-जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा @BJP4India में है. भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं. मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे.  इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है.  हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. हमें ना रुकना है, ना थकना है. हमें भारत को विजयी बनाना है. आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है".  

Trending news