हेमा मालिनी पर बेहूदा बयान, कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी की महिला ब्रिगेड ने खोला मोर्चा
Advertisement

हेमा मालिनी पर बेहूदा बयान, कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी की महिला ब्रिगेड ने खोला मोर्चा

Congress Leader Surjewala Statement on Hema Malini:  कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के अभिनेत्री और मथुरा सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ विवादित बयान का मामला गरमाता हुआ नजर आ रहा है.  सुरजेवाला के इस बयान को लेकर बीजेपी नेता हमलावर हैं. 

हेमा मालिनी पर बेहूदा बयान, कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी की महिला ब्रिगेड ने खोला मोर्चा

Congress Leader Surjewala Statement on Hema Malini: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के अभिनेत्री और मथुरा सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ विवादित बयान का मामला गरमाता हुआ नजर आ रहा है.  सुरजेवाला के इस बयान को लेकर बीजेपी नेता हमलावर हैं. भाजपा नेता अपर्णा यादव से लेकर खुद हेमा मालिनी ने भी इसको लेकर प्रतिक्रिया दी है. 

बीजेपी नेता अपर्णा ने साधा निशाना 
भाजपा नेता अपर्णा यादव ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा, "महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस के DNA में है. महिला आरक्षण का विरोध करना महिला के सम्मान का विरोध करना यही असलियत कांग्रेस की है. जिस पार्टी की सर्वेसर्वा ख़ुद महिला हो. ऐसे में उस पार्टी द्वारा महिलाओं के बारे में ऐसी टिप्पणी देना उनके ऊपर भी प्रश्न खड़ा करती है. महिला अस्मिता आत्मसम्मान को लजीत करने का कांग्रेस का पुराना इतिहास रहा है."

चुनाव आयोग ले संज्ञान - अपर्णा
उन्होंने आगे कहा कि महिला आरक्षण का विरोध करना, महिला के सम्मान का विरोध करना यही असलियत कांग्रेस की है. मथुरा सांसद और प्रत्याशी हेमा मालिनी के लिए की गई कांग्रेस नेता सुरजेवला द्वारा की गई टिप्पणी पर चुनाव आयोग संज्ञान ले. इसके पहले भी सुप्रिया श्रीनेत के द्वारा कंगना रनौत के लिए भी टिप्पणी की गई थी. 

बीजेपी नेता शाइना एनसी ने साधा निशाना
बीजेपी नेता शाइना एनसी ने कहा, "कांग्रेस एक महिला विरोधी पार्टी है.  हाल के घटनाक्रम को देखें तो सुप्रिया श्रीनेत हैं जो कह रही हैं 'मंडी में क्या रेट चलेगा', और आपके पास राहुल गांधी हैं जो खुद 'शक्ति' शब्द का दुरुपयोग करते हैं. यहां आपके पास रणदीप सुरजेवाला हैं जो हेमा मालिनी पर टिप्पणी कर रही हैं, जो सोनिया गांधी की ही उम्र की हैं. कांग्रेस पार्टी भारत की महिलाओं की बदलती भूमिकाओं और बदलते तरीकों के प्रति सहानुभूति नहीं रखती है, कांग्रेस पार्टी समय से बहुत पीछे है, इसलिए जाग जाइए, भारत की महिलाएं कांग्रेस के खिलाफ मतदान करेंगी." 

 

क्या बोलीं हेमा मालिनी? 
बीजेपी एमपी हेमा मालिनी ने नामांकन करने से पहले कांग्रेस नेता के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जनता मेरे साथ है. उनको जो भी टिप्पणी करनी है, करने दीजिए, उनके टिप्पणी करने से क्या होगा? विपक्ष का काम बयानबाजी का है, मैंने अपना काम किया है. उन्होंने (रणदीप सुरजेवाला) ने क्या कहा है, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. मैं नामांकन करने आई हूं, इस खुशी के मौके पर किसने क्या कहा, इस पर बात नहीं करना चाहती हूं "

बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने साधा निशाना
बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने भी कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है. इस वीडिये में सुरजेवाला एक्ट्रेस और सांसद पर कथित तौर पर आपत्तिनजनक टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो 1 अप्रैल का है. जब वह कुरुक्षेत्र लोकसभा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. 

रणदीप सुरजेवाला ने दी प्रतिक्रिया
भाजपा की आईटी सेल को काट-छांट, तोड़-मरोड़, फ़र्ज़ी-झूठी बातें फ़ैलाने की आदत बन गई है, ताकि वो हर रोज़ मोदी सरकार की युवा विरोधी, किसान विरोधी, गरीब विरोधी नीतियों-विफलताओं व भारत के संविधान को ख़त्म करने की साज़िश से देश का ध्यान भटका सके. पूरा वीडियो सुनिए - मैंने कहा, "हम तो हेमा मालिनी जी का भी बहुत सम्मान करते हैं, क्योंकि वो धर्मेंद्र जी से ब्याह रखी हैं, बहु हैं हमारी."

यह भी देखें -  Hema Malini News: बवाल के बाद रणदीप सुरजेवाला ने जारी किया एक और वीडियो, हेमा मालिनी और बीजेपी ने लगाया था विवादित टिप्पणी का आरोप

यह भी देखें -  हेमा मालिनी पर शर्मनाक बयान, कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने तो सुप्रिया श्रीनेत को भी पीछे छोड़ा

 

 

Trending news