Sambhal News: कलयुगी पिता ने पटक-पटक कर ले ली बेटी की जान, गर्भवती मां को भी नहीं बक्शा, कर दी ऐसी हालत
Advertisement

Sambhal News: कलयुगी पिता ने पटक-पटक कर ले ली बेटी की जान, गर्भवती मां को भी नहीं बक्शा, कर दी ऐसी हालत

Sambhal News: बेरहम पिता ने अपनी ही 2 साल की मासूम बच्ची को मार- मार उसकी जान ले ली. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस हत्या के आरोपी पिता को पकड़कर थाने ले गई है. और पूछताछ कर रही है. 

Sambhal News

Sambhal News: जनपद के हयात नगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन इलाके के नवादा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक ऐसी घटना जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएंगी. दरअसल एक निर्दयी पिता ने शराब के नशे में चूर होकर अपनी 2 साल की मासूम बेटी को पीट- पीटकर मौत की नींद सुला दिया. घटना गुरुवार रात की है, जब घड़ी में लगभग 9 बजे रहे थे. तभी शराब के नशे में झूमता हुआ हैवान पिता घर आया और बिना कराण ही अपनी दो साल की मासूम सौतेली बेटी को मारना शुरू कर दिया. 

आप को बता दें कि आरोपी शख्स ने महिला के पहले पति के जेल जाने पर 3 महीने पहले की महिला से शादी थी. जब बेटी को मारते हुए महिला ने देखा तो वह बचाने के लिए दौड़ी पर बेटी को बचाने आई गर्भवती पत्नी और दूसरी बेटी को भी पीट कर शराबी ने घायल कर दीया. महिला के चीखने- चिल्लाने पर जब आस- पास के लोगों को पता चला, तो वह मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने महिला को शख्स के चंगुल से बचाया. पुलिस ने सौतेली बेटी की हत्या के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

हयात नगर थाना क्षेत्र के मुहल्ला नवादा सरायतरीन निवासी अशरफ उर्फ मुन्ना रिक्शा चालक है और परिवार वालों के अनुसार शराब का आदी है. करीब चार माह पहले उसने पड़ोस में रहने वाली शाइस्ता बेगम से प्रेम विवाह किया था. बताते हैं शाइस्ता बेगम की शादी थाना क्षेत्र के ही मुहल्ला चकली निवासी चांद रजा के साथ हुई थी, जिससे उसके पास दो बेटियां मंतशा (तीन वर्ष) व जन्नत (दो वर्ष) हुई थी .इसी बीच शाइस्ता और अशरफ के बीच प्रेम संबंध हो गया और चार माह पहले दोनों को स्थानीय लोगों ने पकड़ा था . इसके बाद सबकी सहमति से दोनों का निकाह करा दिया गया। ऐसे में शाइस्ता अपनी दोनों बच्चियों के साथ मुहल्ला नवादा में अशरफ के साथ रहने लगी

यह भी पढ़े- Gorakhpur News: गोरखपुर में दिवाली से पहले दर्दनाक सड़क हादसा, DCM की खड़ी बस से हुई टक्कर, 6 की मौके पर मौत, 25 घायल

Trending news