UP Nikay Chunav 2023: सीएम योगी ने सीतापुर-खीरी में की चुनावी जनसभा, बोले- 'डबल इंजन के बाद ट्रिपल इंजन सरकार चाहिए'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1671939

UP Nikay Chunav 2023: सीएम योगी ने सीतापुर-खीरी में की चुनावी जनसभा, बोले- 'डबल इंजन के बाद ट्रिपल इंजन सरकार चाहिए'

UP Nikay Chunav 2023: सीएम योगी आदित्यनाथ नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार प्रसार कर रहे हैं. शुक्रवार को सीएम योगी सीतापुर और लखीमपुर खीरी पहुंचे. 

CM YOGI ADITYANATH SITAPUR VISIT

CM YOGI ADITYANATH SITAPUR VISIT: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से रण में हैं. सीएम योगी शुक्रवार को सीतापुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि सीतापुर जनपद की अपनी महिमा है, अपनी पहचान है. वहीं, बीजेपी सरकार की योजनाओं को गिनवाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कई विकास की योजनाएं चलाई जा रही हैं, जिसमें से अधिकतर योजनाएं गरीबों को लाभान्वित कर रही हैं. 

वहीं आगामी चुनाव को लेकर सीएम ने कहा कि निकाय चुनाव हमारे लिए किसी देवासुर संग्राम से कम नहीं है. डबल इंजन के बाद ट्रिपल इंजन सरकार चाहिए. ट्रिपल इंजन जुड़ने से विकास की गति तेज होगी. हर गांव, गली, किसान, नौजवान तक सभी सुविधाएं पहुंचेंगी और दानव रूपी भ्रष्टाचारियों, माफियाओं व अपराधियों को दरकिनार करने में मदद मिलेगी.  सरकार हर अनाथ, हर निराश्रित और हर दिव्यांगजन के साथ खड़ी है. 

प्रदेश के युवाओं को मिलेगी नौकरी 
सीएम योगी ने आगे कहा कि सभी युवाओं को नौकरी मिलेगी. सभी के हाथों में टैबलेट दिया गया है, लोग तकनीकी दृष्टि से सक्षम होंगे. ​​ऐसे युवाओं के टैलेंट को टेक्नोलॉजी से जोड़कर यूपी में ही नौकरी दी जाएगी. उन्हें प्रदेश से बाहर नहीं जाना पड़ेगा. इसके लिए नगर निकाय के चुनाव में अपना भारी सहयोग दें. 

सीएम योगी ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में 9 साल में देश का कायाकल्प हो गया है. श्री अयोध्या जी में प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है, काशी चमक चुकी है. मथुरा और वृंदावन का कायाकल्प हो रहा है, अब नैमिषारण्य की भी बारी है. डबल इंजन की सरकार ने तय किया है कि नैमिषारण्य का भी चौमुखी विकास होगा. इसके लिए सरकार ने सीतापुर में 2.50 लाख गरीबों को आवास योजना का लाभ दिया है. वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट के तहत सीतापुर की दरी अब विदेशों में भी चमकाने के काम डबल इंजन की सरकार ने किया है. 

खीरी में एयर स्ट्रिप को एयरपोर्ट के रूप में विकसित किया जाएगा 
सीतापुर में जनसभा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ लखीमपुर पहुंचे. यहां उन्होंने राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने कहा, 'छोटी काशी' के रूप में विख्यात गोला-गोकर्णनाथ धाम का कॉरिडोर निर्माण का कार्य पूरा होगा. लखीमपुर खीरी के एयर स्ट्रिप को एयरपोर्ट के रूप में विकसित किया जाएगा.

Trending news