Snake Viral Video: कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो, विशालकाय अजगर ने बुजुर्ग के गले में डाला फंदा. फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1798703

Snake Viral Video: कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो, विशालकाय अजगर ने बुजुर्ग के गले में डाला फंदा. फिर...

Snake Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय अजगर एक बुजुर्ग शख्स के गले में लिपटा हुआ नजर आ रहा है. इस नजारे को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

Snake Viral Video: कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो, विशालकाय अजगर ने बुजुर्ग के गले में डाला फंदा. फिर...

Snake Viral Video: सांप का नाम सुनते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है. कुछ तो सांप की फोटो देखकर ही घबरा जाते हैं. दुनिया में सांप की हजारों प्रजातियां हैं, जिनमें से कई बेहद जहरीले होते हैं. बारिश के मौसम में तो इनके दिखाई देने और काटने से मौत के खूब मामले सामने आते हैं. सोशल मीडिया पर भी इनके वीडियो खूब वायरल होते हैं, ऐसा ही एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर खूब वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अजगर युवक के गले में फंदा बना हुआ नजर आ रहा है, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

अजगर ने युवक के गले में अपनी पकड़ इस कदर मजबूत कर रखी है कि उसके लाख कोशिश करने के बाद भी वह सांप के चंगुल से छूट नहीं पा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी के बीच में एक बुजुर्ग युवक खड़ा है, जिसके गले में विशालकाय अजगर लिपटा हुआ नजर आ रहा है. शख्स इससे छुटकारा पाने के लिए पूरी दम लगाता है लेकिन कामयाब नहीं हो पाता.

इसके बाद पास में ही खड़ा एक युवक शख्स की मदद के लिए आगे आता है और अजगर को हटाने की कोशिश करता है, इस दौरान बैलेंस बिगड़ने से शख्स पानी में भी गिर जाता है. इसके बाद एक दूसरा युवक भी मदद के लिए आगे आता है. और अजगह को हटाने का प्रयास करता है. इस खौफनाक मंजर को देखकर हर कोई हैरान रह गया. 

इस वीडियो को official.reels.hindi नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. 5 जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो पर अब तक 28 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं जबकि कई कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, लड़के की बहादुरी को सलाम', एक अन्य यूजर ने लिखा, लड़के की हिम्मत की कोई सीमा नहीं है. एक अन्य ने लिखा, अजगह कैसे गले में लिपटा यह तो नहीं मालूम लेकिन इसके आसपास वाले लड़के बड़े बहादुर हैं उन्होंने इसे हटाने का पूरा प्रयास किया और शायद सफलता भी मिली होगी.''

Trending news