Barabanki: बदमाशों ने तांत्रिक का वेष धर रचा खेल, दिनदहाड़े झोपड़ी में घुस लड़की से किया रेप
Advertisement

Barabanki: बदमाशों ने तांत्रिक का वेष धर रचा खेल, दिनदहाड़े झोपड़ी में घुस लड़की से किया रेप

Barabanki News: दो बदमाश तांत्रिक के भेष में दिनदहाड़े एक झोपड़ी के अंदर घुस गये और लड़की को बंधक बना दुष्कर्म किया. परिजनों को चीख-पुकार सुनाई पड़ी तो ग्रामीणों के साथ मिलकर दोनों बदमाशों को दबोच लिया और पिटाई कर दी. 

सांकेतिक फोटो.

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां दो बदमाश तांत्रिक के भेष में दिनदहाड़े एक झोपड़ी के अंदर घुस गये और लड़की को बंधक बना दुष्कर्म किया. परिजनों को चीख-पुकार सुनाई पड़ी तो ग्रामीणों के साथ मिलकर दोनों बदमाशों को दबोच लिया और पिटाई कर दी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है. 

पूरा मामला बाराबंकी में रामनगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. जहां गांव के किनारे से गुजरी सड़क पर एक गरीब परिवार झोपड़ी बनाकर रहता है. यहां दो बदमाश तांत्रिक की वेशभूषा में पहुंचे. दोनों ग्रह-नक्षत्रों को मंत्र और ज्ञान से ठीक करने की बात कहने लगे. ऐसे में झोपड़ी में मौजूद मां और दादी दोनों बदमाशों के झांसे में आ गईं और ज्योतिषी समझकर उन्हें अपना हाथ दिखाने लगीं.

इसके बाद वह दोनों वहां से चले गये, लेकिन झोपड़ी के आसपास ही घूमते रहे. इस दौरान मां गोबर के कंडे पाथने और दादी भी कुछ दूर चली गई. इसी का फायदा उठाकर दोनों बदमाश झोपड़ी में घुस गए और अंदर मौजूद लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. चीख-पुकार सुनकर दादी और मां दौड़कर झोपड़ी के अंदर पहुंची और दोनों को अंदर ही रोक दिया. तब तक ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए. ग्रामीणों ने दोनों की डंडों और लात-घूसों से जमकर धुनाई की और तांत्रिक वेषभूषा वाले कपड़े उतरवाए तो अंदर से वो पैंट शर्ट पहने मिले. 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों से पूछताछ में पता चला कि वे दोनों सफदरगंज थाना क्षेत्र के बाकीपुर गांव के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक युवती का मेडिकल कराया जा रहा है और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि उन लोगों ने कहीं और तो किसी घटना को अंजाम नहीं दिया है. अदालत में पीड़िता के बयान कराकर जल्द ही आरोप पत्र दाखिल करवाया जाएगा. जिससे आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाई जा सके. 

Trending news