ATS Raid : ATS की ताबड़तोड़ छापेमारी, हिरासत में लिए गए कई PFI एजेंट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1684117

ATS Raid : ATS की ताबड़तोड़ छापेमारी, हिरासत में लिए गए कई PFI एजेंट

ATS Raid : वेस्ट यूपी में ATS की ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. लखनऊ, मुरादाबाद, वाराणसी के साथ ही आजमगढ़ और मेरठ में सुरक्षा एजेंसियों के द्वारा छापेमारी की जा रही है. PFI एजेंटों के खिलाफ सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हैं.

UP ATS (फाइल फोटो)

मेरठ : सुरक्षा एजेंसियां PFI के दर्जनभर एजेंटों से पूछताछ कर रही हैं. लखनऊ, मुरादाबाद, वाराणसी, आजमगढ़ और मेरठ में सुरक्षा एजेंसियां छापेमारी कर रही हैं. PFI एजेंटों के खिलाफ सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हैं. सुरक्षा एजेंसियों ने शनिवार की सुबह से लेकर देर रात तक छापेमारी की कार्रवाई की. कई एजेंटों को इस दौरान  हिरासत में लिया गया है. UP ATS ने विकास नगर के फोटो कॉपी की दुकान से भी एक PFI एजेंट को पकड़ा है. लखनऊ से 1, वाराणसी से 4, मुरादाबाद से 1, आजमगढ़ से 3 और मेरठ से 5 PFI एजेंट को हिरासत में लिया गया है. 

ताबड़तोड़ छापेमारी 
उत्तर प्रदेश के कई जगहों पर PFI को लेकर ATS की ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दौरान गड़बड़ी फैलाने की आशंका के बाद छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है. लखनऊ के साथ ही मेरठ, मुरादाबाद, वाराणसी, आजमगढ़, बहराइच में PFI के सदस्यों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. बहराइच से नजम कमर को उठाकर जांच एजेंसियां  पूछताछ कर रही है. 

PFI से जुड़े लोग 
PFI के संदिग्ध अब्दुल खालिक को भी हिरासत में लिया गया है. लखनऊ के विकास नगर इलाके से भी कुछ संदिग्धों को पकड़ा गया है. पश्चिमी यूपी में एटीएस की टीम ने लिसाड़ी गेट से अब्दुल खालिक और मवाना से मोहम्मद मूसा को हिरासत में लेने की सूचना है. दोनों लोग PFI से जुड़े बताए जा रहे हैं. मेरठ के अलावा वेस्ट यूपी के अन्य जिलों में भी छापेमारी की कार्रवाई की जाने सूचना है.

यह पढ़ें- Nikay Chunav in Auraiya : 'यह' सरकार लोकतंत्र की विरोधी, सभी सीटों पर जीतेगी सपा', औरैया में बीजेपी पर जमकर बरसे शिवपाल

यह पढ़ें- Nasha Mukti Kendra : नशा मुक्ति केंद्र में नशा छुड़वाने का ये है पूरा प्रॉसेस, अभी बुरी लत से पा सकते हैं छुटकारा

WATCH: आए दिन पैसे की तंगी की वजह से रुक जाते हैं काम, तो करें ये ज्योतिषीय उपाय

Trending news