Bhojpuri Upcoming Film: अरविंद अकेला कल्लू फिल्म ‘विद्यापीठ’ में इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर, लुक की हो रही चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1393380

Bhojpuri Upcoming Film: अरविंद अकेला कल्लू फिल्म ‘विद्यापीठ’ में इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर, लुक की हो रही चर्चा

Bhojpuri Upcoming Film: अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की फिल्म विद्यापीठ की शूटिंग जल्द हो रही है. 

फाइल फोटो.

Bhojpuri New Film: भोजपुरी के ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म दबंग सरकार का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर योगेश राज मिश्रा अब युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) को लेकर अपनी नई फिल्म ‘विद्यापीठ’ बनाने वाले है. इस फिल्म की प्रस्तुति गोविंदा फिल्मस एंटरटेनमेंट करेगी. फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर महीने में की जायेगी. फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का चयन हुआ है. फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू के साथ आयुषी दत्त तिवारी मुख्य भूमिका में होंगी. फिल्म के निर्माता गोविंदा जी (रंजीत जायसवाल) हैं. 

भव्यता से की जानी है शूटिंग 
वहीं, योगेश राज मिश्रा की फिल्म ‘विद्यापीठ’ में इंडियन फिल्म एकेडमी के सभी बच्चों का चयन किया गया, जिसके लिए उन बच्चों को कड़े ऑडिशन फेज से गुजरना पड़ा. फिल्म के लिए चयनित इन सभी बच्चों को फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं के लिए कास्ट किया गया है. सभी बच्चे फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. इस बाबत योगेश राज मिश्रा ने बताया कि ‘विद्यापीठ’ बहुत बड़ी फिल्म है और इसकी शूटिंग भव्यता से की जानी है. यह फिल्म इंडियन फिल्म एकेडमी के चयनित बच्चों के लिए एक बड़ा एक्सपोजर लेकर आएगा. पढ़ाई के बाद इंडियन फिल्म एकेडमी के बच्चों के लिए ये बड़ा मौका है, जहां उन्हें बड़े पर्दे पर अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा. 

2023 में सिनेमाघरों में आ सकती है फिल्म
आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे दिग्गज कलाकारों की फिल्म में काम कर चुके विनीत विशाल और इस फिल्म की अभिनेत्री आयुषी दत्त तिवारी भी योगेश राज मिश्रा की स्टूडेंट रह चुकी हैं. बहरहाल, फिल्म निर्माण की तैयारी जोर शोर से चल रही है. फिल्म की कहानी मनोज पांडेय ने लिखी है. म्यूजिक आजाद सिंह का है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. यह फिल्म संभवतः साल 2023 में सिनेमाघरों में आ जाएगी.  

Trending news