अमिताभ बच्चन की इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग को HC ने किया खारिज, जानें पूरा मामला
Advertisement

अमिताभ बच्चन की इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग को HC ने किया खारिज, जानें पूरा मामला

याची उदय प्रकाश ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी. चेहरे मूवी के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया था. 

अमिताभ बच्चन की इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग को HC ने किया खारिज, जानें पूरा मामला

मो. गुफरान/प्रयागराज: अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने 'चेहरे' मूवी की रिलीज पर रोक लगाने काी मांग को खारिज कर दिया है. याची उदय प्रकाश ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी. चेहरे मूवी के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया था. उदय प्रकाश ने हाईकोर्ट से मूवी के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी.

कोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार 
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गुरुवार को सुनवाई करते हुए फैसला रिजर्व किया था. दोनों पक्षों को सुनने के बाद शुक्रवार को कोर्ट ने मूवी के रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है. जस्टिस जेजे मुनीर की एकलपीठ ने आदेश दिया है. शुक्रवार को चेहरे मूवी देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.  

Funny Dance Video :पवन सिंह के भोजपुरी गाना ले लो पुदीना पर चाचा ने किया अनोखा डांस, नहीं रोक पाएंगे हंसी!

ये कलाकार आएंगे नजर 
अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 'चेहर' सिनेमाघरों में 27 अगस्त को रिलीज होनी है. निर्देशक रुमी जाफरी की इस फिल्म में अन्नू कपूर, रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डि’सूजा, दृथिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी अन्य भूमिकाओं में हैं.

'चेहर' का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है. इस फिल्म को पहले 27 अप्रैल को रिलीज किया जाना था. लेकिन, कोविड-19 महामारी के कारण रिलीज की तारीख टल गई.  ऐसे में अब जब दिल्‍ली, मध्‍य प्रदेश समेत देश के कई राज्‍यों में फिर से सिनेमाघरों को 50 फीसदी कैपेसिटी के साथ खोल दिया गया है तो इसे रिलीज करने का फैसला लिया गया. फिल्‍म का रोमांचक ट्रेलर पहले ही सुर्ख‍ियां बटोर चुका है.

उत्तराखंड: CM पुष्कर सिंह धामी ने सरकारी स्कूलों में व्यावसायिक पाठ्यक्रमों का किया शुभारंभ

WATCH LIVE TV

 

Trending news